Logo
YRKKH Spoiler 6 March: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक नया ड्रामा चल रहा है। वहीं अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि जहां एक तरफ दादी-सा रूही के मांग का सिंदूर मिटा देंगी। वहीं रूही अपने पुराने दिनों को यादकर खूब रोने लगेगी।

 YRKKH Spoiler 6 March: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक नया ड्रामा चल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि पद्दौर हाउस में एक प्रोग्राम रखा जाता है जिसमें अभिरा कठपुतली कलाकारों को बुलाती है लेकिन वो नहीं आते जिसके बाद अभिरा दादी-सा को कठपुतली डांस करने के लिए मनाती है लेकिन दादी सा मना कर देती है। हलांकि, अंत में दादी-सा मान जाती है। फिर दादी और अभिरा कठपुतली डांस करते है। जिसे देखकर सभी घरवाले खुश हो जाते है। 

रूही का साथ देगा अरमान
वहीं बीते एपिसोड में आपने आगे देखा होगा कि एक लड़का रूही पर कमेंट करता है और कहता है कि ''इसे देखकर बिल्कुल भी नहीं लगता है कि इसे अपने पति के जाने का थोड़ा भी दुख है और अभी उतना की सिंगार करके डांस भी कर रही थी।'' इतना ही नहीं वो शख्स आगे कहता है कि ''ऐसी लड़कियों ने ही आज की जनरेशन का नाम बर्बाद कर रखा है।'' जिस पर अरमान भड़क जाता है और उस लड़के पर हाथ उठाने लगता है लेकिन अभिरा रोक देती है। 



रोहित की फोटो पर माला चढ़ाएंगी दादी-सा
शो के अपमकिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि सभी महेमानों के जाने के दादी-सा रोहित की तस्वीरों में माला चढ़ाएंगी। जिसे देखकर सभी घरवाले हैरान रह जाते है। तभी दादी सा कहती है कि ''आज तक अपने उम्मीदों पर रोहित को जिंदा रखा है। लेकिन अब उसे तोड़ना ही होगा।'' तब विद्या दादी सा को रोकने की कोशिश करती है लेकिन दादी सा नहीं रूकती है और विद्या बार-बार मां सा से कहती है कि ''आप ये नहीं कर सकती मां-सा।'' जिसके दादी-सा विद्या से कहती है कि ''हमें-तुम्हें-रूही को उसकी यादों को इन आसुओं में बहाना ही होगा।'' 

दादी सा देंगी रूही को आगे बढ़ने की सलाह
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपमकिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि दादी-सा रूही की मांग का सिंदूर मिटा देती है। जिसके बाद रूही को चुनरी ओढ़ा देती है। फिर दादी सा रूही से माफी मांगती है और उससे कहती है हमें माफ कर दो कि ''हमने तुम्हारी जिंदगी को बेरंग कर दिया है। लेकिन अब उसे हंसी के रंग से प्यार के रंग से रंगना चाहते है और आगे कहती है कि हम चाहते है कि तुम दूसरी शादी करके आगे बढ़ो।'' वहीं दादी सा की ये बात सुन सभी शॉक्ड हो जाते है।  

 
5379487