Logo
स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर हर महिलाएं खुद को स्टाइलिश लुक देना चाहती है, लेकिन वो अपने आउटफिट को काफी लेकर कंफ्यूज होती हैं, ऐसे में आज हम आपको कुछ ट्रेंडी को-ऑर्ड सेट दिखाने जा रहे हैं, जिसे आप कैरी कर सकती हैं।

Co-ord Set Women: स्वतंत्रता दिवस आने वाला है। ऐसे में हर महिलाएं इस खास मौके पर खुद को स्टाइलिश लुक देना चाहती है, लेकिन अक्सर महिलाएं अपने ड्रेस को लेकर कंफ्यूज होती है कि इस बार 15 अगस्त के दिन क्या पहनें। ऐसे में अगर आप भी अपने आउटफिट को लेकर कंफ्यूड हैं तो आज हम आपको को-ऑर्ड सेट के कुछ ट्रेंडी लुक दिखाने जा रहे हैं, जिसे आप स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कैरी कर सकती हैं, तो आइए देखते हैं को-ऑर्ड सेट के लेटेस्ट डिजाइन...

ग्रीन को-ऑर्ड सेट
इन दिनों को-ऑर्ड सेट काफी ट्रेंड में है। ऐसे में आप इस मौके पर तिरंगे के रंग का को-ऑर्ड सेट कैरी सकती है। हलांकि, चिकनकारी डिजाइन के को-ऑर्ड सेट काफी चलन में है। ऐसे में आप 15 अगस्त के खास दिन पर आप ग्रीन कलर के को-ऑर्ड सेट कैरी कर सकती है। इस लुक में आप काफी स्टाइलिश भी लगेंगी। साथ ही कंफर्टेबल भी महसूस होगा। 

Co-ord Set Women
Co-ord Set Women

व्हाइट को-ऑर्ड सेट
स्वतंत्रता दिवस पर आप खुद को इंडो-वेस्टर्न लुक देना चाहती है, तो आप इस तरह के बांधनी डिजाइन के व्हाइट को-ऑर्ड सेट कैरी कर सकती है। आप चाहें तो इस तरह के को-ऑर्ड सेट को मम्मी की पुरानी साड़ी की मदद से भी घर में बना सकती हैं।

Co-ord Set Women
Co-ord Set Women (Google)

 ऑरेंज को-ऑर्ड सेट
बारिश के मौसम में हर कोई सिंपल और कंफर्टेबल कपड़े पहनना पसंद करता है। ऐसे में आप ये सिंपल ऑरेंज रंग के को-ऑर्ड सेट से खुद को स्टाइलिश बना सकती हैं। ये लुक आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाने में काफी मदद करेगा। इसके साथ ही ऐसे को-ऑर्ड सेट मार्केट में आसानी से मिल सकते हैं। 

Co-ord Set Women
Co-ord Set Women (Google)
5379487