Logo
नाखूनों पर कुछ नया और अनोखा आज़माना चाहती हैं, तो एनिमल नेल आर्ट आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

आजकल नेल आर्ट का क्रेज़ तेजी से बढ़ रहा है, इसमें सबसे ज़्यादा चर्चा हो रही है एनिमल नेल आर्ट डिज़ाइंस की। अगर आप अपने नाखूनों पर कुछ नया और अनोखा आज़माना चाहती हैं, तो एनिमल नेल आर्ट आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। एनिमल नेल आर्ट में आप अपने नाखूनों पर जानवरों की तस्वीरें, पैटर्न और रंगों का कॉम्बिनेशन बना सकती हैं। 
 
ज़ेबरा नेल आर्ट

ज़ेबरा पैटर्न हमेशा से ही फैशन में रहा है, और अब यह नेल आर्ट का भी हिस्सा बन चुका है। ज़ेबरा स्ट्राइप डिज़ाइन आपके नाखूनों को एक यूनिक लुक देता है। इस डिज़ाइन में काले और सफेद रंग का इस्तेमाल होता है, जो नाखूनों को स्टाइलिश और बोल्ड लुक प्रदान करता है। आप इसे किसी भी इवेंट या पार्टी में आसानी से कैरी कर सकती हैं।

Zebra Style
ज़ेबरा नेल आर्ट 

पांडा नेल आर्ट

पांडा एनिमल नेल आर्ट डिज़ाइन क्यूटनेस और सादगी का बेमिसाल संगम है। सफेद और काले रंग के कॉम्बिनेशन में यह डिज़ाइन बेहद प्यारा लगता है। पांडा के चेहरे और आंखों का डिजाइन नाखूनों पर उकेरना आसान होता है, और यह खासकर युवाओं और टीनएजर्स के बीच काफी लोकप्रिय है। पांडा नेल आर्ट कैज़ुअल और फॉर्मल, दोनों मौके के लिए किया जा सकता है।

Panda Style
पांडा नेल आर्ट 

बटरफ्लाई नेल आर्ट

अगर आप अपने नाखूनों पर रंग-बिरंगा और फैंसी लुक चाहती हैं, तो बटरफ्लाई नेल आर्ट आपके लिए परफेक्ट चॉइस है। बटरफ्लाई के विंग्स के डिज़ाइन और विभिन्न रंगों का संयोजन नाखूनों पर बेहद खूबसूरत लगता है। इस आर्ट में हल्के और चमकदार रंगों का इस्तेमाल किया जाता है, जो आपके नाखूनों को एक फ्रेश और जिंदादिल लुक देता है।

Butterfly Style
बटरफ्लाई नेल आर्ट
5379487