Logo
Christmas Day 2023: क्रिसमस और नए साल के जश्न के लिए सभी तैयारियों में जुट गए हैं। हर कोई इन पार्टीज में फैशन के नए ट्रेंड को ट्राई करना चाहती है ताकि थोड़ा अलग लग सकें।

Fashion Tips: क्रिसमस और नए साल के जश्न के लिए सभी तैयारियों में जुट गए हैं। हर कोई इन पार्टीज में फैशन के नए ट्रेंड को ट्राई करना चाहती हैं ताकि थोड़ा अलग लग सकें। ऐसे में फैशन के कुछ खास टिप्स अपनाकर आप भी अपने लुक को कुछ हटके बना सकती हैं।

Merry Christmas! Look resplendent in red in these celeb-inspired party  outfits | The Times of India

नए ट्रेंड वाले ड्रेस को चुने:
क्रिसमस और न्यू ईयर की पार्टी में पहनावे पर खास ध्यान रखकर अपने लुक को अपग्रेड किया जा सकता है। वहीं आप चाहें तो इस खास मौके पर लेस या सॉलिड मैक्सी ड्रेस पहन सकती हैं। फिट एंड फ्लेयर भी आपके पार्टी लुक को बेहतर बना सकता है। बॉडी हगिंग या कढ़ाई किए हुए रैप ड्रेस या सिंपल सॉलिड ए-लाइन ड्रेस भी क्रिसमस और न्यू ईयर पार्टी के लिए अच्छे ऑप्शन हैं।

अगर आप अपने लुक को थोड़ा चमकीला बनाना चाहती हैं तो एम्बेलिश्ड ड्रेस बेस्ट चुनें। इसके साथ ही गाढ़ें, चमकीले और बोल्ड कलर्स के ड्रेस पार्टी में बेहद अच्छे लगते हैं।

Ananya Panday to Disha Patani and Katrina Kaif, RED HOT divas who slay the  colour of love!

ड्रेस के साथ जैकेट्स जरूर कैरी करें:
ड्रेसेज के ऊपर जैकेट्स पहनना आजकल ट्रेंड में है। लेकिन इसके साथ ही आप ठंड से भी बच सकते है और डेनिम, सॉलिड टेलर्ड जैकेट या ओपेन फ्रंट श्रग पहनने से स्मार्ट लुक आएगा। आप चाहें तो बॉम्बर, पेपलम, ट्रेंच या केप स्टटाइल के कोट भी पहन सकती हैं।

अगर आप ट्रेडिशनल तरीके से सजना चाहती हैं तो स्ट्रेट कट सॉलिड या प्रिंटेड ए-लाइन कुर्ता पहन सकती हैं, नहीं तो जश्न के इस माहौल में आप कढ़ाईदार या सिंपल अनारकली कुर्ते को भी चुन सकती हैं। स्टाइलिश आउटफिट के तौर पर अनारकली लेयर्ड कुर्ते को दुपट्टा और पैंट या प्लाजो स्टाइल लैगिंग के साथ टीम कर सकती हैं।

Red Color Kurti - रेड कलर कुर्ती को इन पांच तरीकों से करें स्टाइल

ज्वेलरी में क्या पहनें?
इवनिंग ड्रेस या गाउन के साथ लेयर्ड चेन को गले में सकते है। इसके साथ सिल्वर या गोल्ड प्लेटेड ब्रेसलेट को हाथ में पहने, चाहें वह चार्म हो या कफ, और अगर आप ट्रेडिशनल ज्वेलरी पहना पसंद करती हैं तो ऑक्सिडाइज्ड या सिल्वर प्लेटेड झूमका, हूप या ड्रॉप ईयररिंग्स या गोल्ड प्लेटेड चांदबाली को अपने ड्रेस के अनुसार चुन सकती हैं।

5 Outdated Jewelry Trends (and What We're Wearing Instead) – Ring Concierge

ऐसे करें लाइट मेकअप:
आप अपने पार्टी मेकअप के लिए ग्लिटर बेस्ड आईशैडो का इस्तेमाल कर सकती हैं। इसके साथ बोल्ड लिपस्टिक भी अप्लाई किया जा सकता है। हाइलाइटर को अपने फाउंडेशन के साथ मिलाकर चेहरे पर लगाएं, जिससे त्वचा में नमीं बरकरार रहती है और चेहरा ग्लो करता है। इसके अलावा मस्कारा, आईलाइनर, और काजल का भी इस्तेमाल करना बिल्कुल न भूलें जिससे आप और भी ग्लैमरस लगेंगी।

ड्रेस के साथ मैंचिग फुटवियर: 
स्टिलेटोज, ब्लॉक हील्स, फ्लैट शूज, वेजेस या प्लेटफॉर्म हील्स कई सारे ऑप्शंस हैं, इन्हें आप अपने ड्रेस और अपनी सुविधानुसार पहन सकती हैं।

क्रिसमस पार्टी में इतनी महंगी जैकेट और हाई हील पहन पहुंची मलाइका, जानें  कीमत - malaika arora jacket cost-mobile

पुरुषों के लिए फैशन:
रेगुलर या स्लिम डार्क सॉलिड शर्ट आप इसके साथ पहन सकते हैं या फ्लोरल शर्ट से भी आप अपने लुक को काफी खूबसूरत बना सकते हैं, जिन्हें आप कैजुअल ब्लेजर और स्लिम फिट पैंट के साथ कैरी कर सकते हैं। अगर इनमें से आपके पास कुछ भी उपलब्ध नहीं है तो डेनिम जीन्स और सॉलिड बाइकर जैकेट आपके पार्टी लुक को परफेक्ट बना सकता है।

5379487