Logo
ये 5 एक्सेसरीज न सिर्फ आपके आउटफिट को निखारती है, बल्कि आपके व्यक्तित्व में भी चार चांद लगा देती है।

अगर आप स्टाइल और फैशन को फॉलो करती हैं और हर रोज अलग दिखना चाहती हैं। तो आपके पास कुछ एक्सेसरीज वार्डरोब में होना ही चाहिए। ये एक्सेसरीज न सिर्फ आपके आउटफिट को निखारती है, बल्कि आपके व्यक्तित्व में भी चार चांद लगा देती है। सही एक्सेसरीज आपके साधारण लुक को भी ग्लैमरस बना सकती हैं। जानिए कैसे...

सनग्लासेस 

सनग्लासेस न सिर्फ आपकी आंखों को धूप से बचाते हैं, बल्कि आपकी पूरी पर्सनैलिटी को एक स्मार्ट लुक देते हैं। अपने चेहरे के आकार के अनुसार सनग्लासेस चुनें, ताकि वो आपके चेहरे को सूट करें और आपके लुक को आकर्षक बनाएं। 

क्लासिक घड़ी 

क्लासिक घड़ी ऐसी एक्सेसरी है जो समय देखने से कहीं ज़्यादा आपका स्टाइल स्टेटमेंट बनाती है। चाहे आप फॉर्मल आउटफिट पहनें या कैज़ुअल, एक अच्छी घड़ी आपके लुक को परफेक्ट बनाती है। लेदर स्ट्रैप, मेटल बैंड, या डिज़ाइनर घड़ियों का चुनाव करके आप अपने स्टाइल को और भी एलिगेंट बना सकती हैं।

बेल्ट्स 

बेल्ट एक ऐसी एक्सेसरी है जो अक्सर अनदेखी की जाती है, लेकिन इसका महत्व बहुत अधिक होता है। एक अच्छी बेल्ट न सिर्फ आपकी ड्रेस या जीन्स को खूबसूरती से फिट करती है, बल्कि आपके आउटफिट में एक नई जान डाल देती है। आप अपने वार्डरोब में ब्लैक, ब्राउन और न्यूट्रल शेड्स की बेल्ट्स को जरूर शामिल करें। 

स्कार्फ 

स्कार्फ एक बहुमुखी एक्सेसरी है, जिसे आप कई तरीकों से स्टाइल कर सकती हैं। इसे आप अपने गले में बांध सकती हैं, अपने हैंडबैग पर टाई कर सकती हैं या सिर पर पहन सकती हैं। स्कार्फ आपके लुक को ट्रेंडी बनाता है। प्रिंटेड और सिल्क स्कार्फ़्स हर सीजन के लिए परफेक्ट होते हैं। आप इन्हें सर्दियों में गर्म रखने के लिए या समर में एक स्टाइलिश एसेसरी के रूप में पहन सकती हैं।

हैंडबैग 

एक फैशनिस्ता के वार्डरोब में हैंडबैग का होना अनिवार्य है। चाहे क्लच हो, टोट बैग या स्लिंग बैग, हैंडबैग न सिर्फ आपकी जरूरतों को पूरा करता है, बल्कि आपके लुक में एक परफेक्ट टच जोड़ता है। 

5379487