Logo
यहां हम कुछ ऐसे नए डिज़ाइनों की बात करेंगे जो इस दिवाली पार्टी के लिए आपको बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश बनाएंगे।

Kurti Pant Set for Diwali : दिवाली आने से पहले ऑफिस या फिर किसी दोस्त के यहां पर पार्टी करने का प्लान बन रहा है और इस मौके पर आप कुछ नया पहनना चाहती हैं। तो ज्यादा सोचिए मत, सबसे बेहतर ड्रेस आपके लिए कुर्ती पैंट सेट होगा। क्योंकि ये आरामदायक होता है और मार्डन और ट्रेडिशनल भी लगता है। यहां हम कुछ ऐसे नए डिज़ाइनों की बात करेंगे जो इस दिवाली पार्टी के लिए आपको बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश बनाएंगे।

अनारकली कुर्ती पैंट सेट

अनारकली कुर्ती हमेशा से ही पसंदीदा रही है और यह समझना मुश्किल नहीं है कि दीवाली जैसे मौकों के लिए यह सबसे उपयुक्त क्यों है। लंबे अनारकली कुर्ती और पैंट का कॉम्बिनेशन आधुनिक महिलाओं के बीच बहुत पसंद किया जा रहा है। यह लुक पारंपरिक, ग्रेसफुल और फैशनेबल दोनों का सही मेल है। फूलों के प्रिंट, ब्रोकेड या सिल्क फैब्रिक से बनी ये सेट बहुत आकर्षक लगते हैं। आप अपने लुक को और बेहतर बनाने के लिए झुमके या चोकर नेकलेस भी पहन सकती हैं। 

Anarkali Kurti Pant Set
अनारकली कुर्ती पैंट सेट 

चिकनकारी कुर्ती पैंट सेट

लखनऊ की मशहूर चिकनकारी कढ़ाई, जो चिकन कट वर्क के नाम से जानी जाती है, इस दीवाली पर भी ट्रेंड में है। हल्के रंगों में चिकन वर्क कुर्ती और कंट्रास्ट पैंट का कॉम्बिनेशन बेहद सुंदर लगता है। सफेद, पेस्टल या हल्के पीच रंग की कुर्ती के साथ अगर आप डार्क पैंट पहनेंगी, तो पार्टी में सबकी नज़र आप पर होगी।  

Chikankari Kurti Pant Set
चिकनकारी कुर्ती पैंट सेट 

मिरर वर्क कुर्ती पैंट सेट

अगर आप दीवाली के मौके पर थोड़ा चमकदार और आकर्षक लुक चाहती हैं, तो मिरर वर्क कुर्ती पैंट सेट सबसे अच्छा विकल्प है। मिरर वर्क हमेशा से ही त्योहारों के दौरान पोशाक में एक खास खूबसूरती जोड़ता है। मिरर वर्क वाली लंबी कुर्ती और सॉलिड कलर की बिना प्रिंट वाली पैंट पहनने से आपको एक क्लासिक और एलिगेंट लुक मिलेगा, जो डीप शेड्स और एनिमेटेड डिजाइनों के साथ बेहद आकर्षक लगेगा। 

Mirror Work Kurti Pant Set
मिरर वर्क कुर्ती पैंट सेट 

दिवाली पार्टी के लिए कुर्ती-पैंट सेट न केवल आपको ट्रेडिशनल लुक देते हैं, बल्कि इसमें मॉडर्न स्टाइल की भी झलक होती है। ये कुछ नए डिज़ाइन इस साल की पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट हैं। आप अपनी पर्सनैलिटी और पसंद के अनुसार इनमें से कोई भी डिज़ाइन चुन सकती हैं और दिवाली के मौके पर सबसे खूबसूरत दिख सकती हैं।

5379487