Logo
Ganesh Chaturthi 2024: गणेश चतुर्थी का त्योहार आ रहा है और इस खास मौके के लिए हम आपको मेघा शेट्टी की कुछ लेटेस्ट और डिफरेंट हेयरस्टाइल्स दिखाने जा रहे हैं, जिसे आप गणेश उत्सव के दिन ट्राई कर सकती हैं।

Ganesh Chaturthi 2024: गणेश चतुर्थी के पर्व सभी लोग बप्पा की विधि-विधान से पूजा करते हैं। बप्पा के स्वागत के साथ ही महिला हो या लड़की अपने श्रृंगार में कोई कमी नहीं छोड़ती हैं। ऐसे ही बाल भी हमारे श्रृंगार का हिस्सा है, लेकिन हर बार एक ही तरह ओपन हेयर करके परेशान हो गई हैं? तो आप कन्नड़ अभिनेत्री  मेघा शेट्टी की इन 5 हेयर स्टाइल को ट्राई कर सकती हैं।

खास बात है कि इन हेयर स्टाइल को सभी छोटे-बड़े बाल वाली महिलाएं अपने बालों ट्राई कर सकती हैं। साथ ही इन्हें बनाना भी बहुत आसान है, जो दिखने में बेहद प्यारी लगती हैं। इन हेयर स्टाइल से आपका लुक बिल्कुल चेंज हो जाएगा और पहले से भी कई ज्यादा खूबसूरत लगेंगी। आप इन हेयर स्टाइल को साड़ी, सूट या फिर किसी भी इंडो वेस्टर्न ड्रेस पर भी स्टाइल कर सकती हैं। चलिए जानते हैं... 

ये भी पढ़ेः-  हरतालिका तीज पर झटपट लगाएं ये मेहंदी डिजाइन, हाथों में चढ़ेगा पिया के प्यार का रंग

साइड पार्ट स्लीक स्ट्रेट हेयर
एक स्टाइलिश और सिंपल लुक के लिए आप मेघा शेट्टी के जैसे साइड पार्टेड स्लीक स्ट्रेट हेयर कर सकती है। इस हेयर स्टाइ में आप एक दम चांद का टुकड़ा लगेंगी और कोई भी कॉम्प्लीमेंट दिए बिना रूक नहीं पाएगा। 

ट्विस्टेड कॉर्नरो हेयरस्टाइल
मेगा शेट्टी की ये ट्विस्टेड कॉर्नरो हेयर स्टाइल साड़ी के साथ बेहद प्यारी लगती हैं। ये हेयर स्टाइल आपको एक मॉर्डन और एलिगेंट वाइब देगी। 

लो पोनीटेल
मेघा शेट्टी द्वारा स्टाइल की गई लो पोनीटेल को भी ट्राई कर सकती हैं। यह गणेश चतुर्थी के अवसर के लिए एकदम परफेक्ट है। इसे स्टाइल करके आपका बेहद सुंदर लगेगी।  

ये भी पढ़ेः- गणेश चतुर्थी पर जरूर पढ़ें ये 2 आरती, खुश हों जाएंगे बप्पा और बनी रहेगी कृपा

फ्रंट ट्विस्टेड ओपन हेयर
फ्रंट ट्विस्टेड ओपन हेयर के साथ अपने चेहरे की खूबसूरती को 4 गुना बढ़ा सकती हैं। यह आपके साड़ी लुक में एक सिंपल और एलिगेंट टच जोड़ देगा। साथ ही इस स्टाइल  से आप अपनी इतनी खूबसूरत लगेंगी की दूसरी महिलाएं भी आपसे इसको करने का तरीका पूछेंगी।

लो बन में लगाए आर्टिफिशियल रोज 
एक पारंपरिक और सुंदर स्टाइल के लिए, मेघा शेट्टी के जैसे आप भी आर्टिफिशयल रोज से अपने बन को सजा सकती हैं। ये लो बन हेयर स्टाइल साड़ी के साथ काफी प्यारी लगती हैं। ये ट्रेडिशनल टच के साथ काफी एलिगेंट लगती हैं। 
 

5379487