Logo
Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी समारोह के लिए इंटरनेशनल सेंसेशन जस्टिन बीबर मुंबई पहुंच चुके हैं। वह अनंत-राधिका के संगीत फंक्शन में परफॉर्म करेंगे।

Anant-Radhika Wedding: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी इस साल की सबसे बड़ी शादी बनने जा रही है। बुधवार से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की सेरेमनी 'मामेरू' फंक्शन के साथ शुरू हो चुकी है।

इसी बीच कपल की शादी समारोह में चार चांद लगाने के लिए इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) मुंबई पहुंच चुके हैं। आज, (4 जुलाई को) कैनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर को महानगरी मुंबई में देखा गया। बताया जा रहा है कि जस्टिन शुक्रवार को होने जा रहे अंनत-राधिका के संगीत फंक्शन में परफॉर्म करेंगे।

मुंबई पहुंचे जस्टिन बीबर
कुछ वीडियोज सामने आए हैं जिसमें जस्टिन बीबर की कारों का काफिले मुंबई आते दिख रहा है। पैपराजी भी सिंगर को अपने कैमरों में कैद करने की कोशिश करते दिखे गए, हालांकि उनका चेहरा नजर नहीं आ पाया। पुर्तगाली पोर्टल LeoDias की एक रिपोर्ट के अनुसार, जस्टिन बीबर को अंबानी की शादी में परफॉर्म करने के लिए 10 मिलियन डॉलर की फीस का भुगतान किया जा रहा है।

इससे पहले इंडिया टुडे की रिपोर्ट में बताया गया था कि अंबानी की इस शादी में परफॉर्म करने के लिए इंटरनेशनल स्टार एडेल, ड्रेक और लाना डेलरे को बी बुलाया जाएगा। 

12 जुलाई को होगी शादी
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी करने वाले हैं। इस भव्य शादी के कार्यक्रम मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित होंगे। विवाह समारोह पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति-रिवाजों के अनुसार होगी। 3 जुलाई से उनके शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स को शामिल होते दिखा गया। 


 

5379487