Logo
हरतालिका तीज आने वाला है और इस शुभ मौके पर आप साड़ी स्टाइल करने की सोच रही हैं, लेकिन कंफ्यूजड हैं कि कैसी साड़ी पहनें। तो हम आपको बनारसी सिल्क साड़ी के कुछ डिजाइन दिखाने जा रहे हैं, जिसे ट्राई कर सकती हैं।

Hartalika Teej 2024: हरतालिका तीज का त्योहार आने वाला है। इस खास दिन पर महिलाएं साड़ी पहनती हैं और सोलह श्रृंगार करती हैं। ऐसे अगर अगर आप भी इस मौके पर साड़ी स्टाइल करने की सोच रही है, लेकिन कंफ्यूजड है कि किस तरह की साड़ी वियर करें, तो हम आपको बनारसी सिल्क साड़ी के कुछ लेटेस्ट डिजाइन दिखाने जा रहे हैं, जिसे आप हरतालिका तीज पर ट्राई कर सकती हैं। 

लहरिया सिल्क बनारसी साड़ी
बनारसी सिल्क साड़ी का इन दिनों काफी ट्रेंड हैं और यह साड़ी तीज-त्योहार के लिए काफी बेस्ट हैं। ऐसे में अगर आप हरतालिका पर कुछ अलग दिखना चाहती हैं, तो इस तरह की लहरिया सिल्क साड़ी स्टाइल कर सकती हैं। इसे पहनकर आपको एक डिफ्रेंट लुक मिलेगा। 

Lahariya Silk Banarasi Saree
Lahariya Silk Banarasi Saree

बनारसी सिल्क कांजीवरम
बनारसी सिल्क साड़ी पहनने में काफी सॉफ्ट, लाइटवेट और कंफर्टेबल होती है और इससे कैरी करने पर बिल्कुल स्किन पर चुभन महसूस नहीं होती है। ऐसे में आप भी इसे हरतालिका के शुभ मौके पर ट्राई कर सकती हैं। इस तरह की साड़ी आपको खास बनाने में काफी मदद करेगी। 

Banarasi Silk Kanjivaram
Banarasi Silk Kanjivaram

बनारसी सिल्क मॉडर्न साड़ी
हरतालिका तीज पर अगर आप रॉयल लुक पाना चाहती हैं, तो ऐसी मॉर्डन साड़ी को ट्राई कर सकती है। आजकल इस तरह की मॉडर्न साड़ी का  ट्रेंड भी है। आप इस साड़ी को किसी मैचिंग ब्लाउज या टॉप के साथ चुन सकती हैं। इसके अलावा साड़ी में स्टेटमेंट लुक पाने के लिए आप कमर पर कस्टमाइज की हुई बेल्ट को भी स्टाइल कर सकती हैं। आप चाहें, तो गोल्डन कलर की सिंपल बेल्ट को भी बनारसी सिल्क साड़ी के साथ में स्टाइल कर लुक में कंप्लीट कर सकती हैं। 

Banarasi Silk Modern Saree
Banarasi Silk Modern Saree

जरी वर्क बनारसी सिल्क साड़ी
अगर आप हरतालिका तीज पर कुछ हैवी ट्राई करना चाहती हैं, तो जरी वर्क बनारसी सिल्क साड़ी वियर कर सकती हैं। इस तरह की साड़ी से आपको काफी फैशनेबल लुक मिलेगा। साथ ही अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप ज्वैलरी वियर कर सकती हैं।

 Zari Stone  Banarasi Slik Saree
Zari Stone Banarasi Slik Saree
5379487