Logo
दिवाली का त्योहार आ रहा है। अगर आप इस खास मौके के लिए आउटफिट सर्च कर रही हैं, तो आज हम आपको ट्रेंडी लहंगा साड़ी के डिजाइन दिखाने जा रहे हैं, जिसे आप दिवाली पर वियर कर सकती हैं।

Lehenga Saree Designs: दिवाली के त्योहार को लेकर सभी के घरों में तैयारियां शुरू हो गई है। हर कोई इन दिनों खरीदारी करने में व्यस्त हैं। ऐसे अगर आप भी इस खास मौक के लिए आउटफिट सर्च कर रही हैं, लेकिन आप अपनी ड्रेस को लेकर कंफ्यूजड है कि क्या पहनें। तो आज हम आपको लहंगा साड़ी के कुछ डिजाइन दिखाने जा रहे हैं, जिसे आप वियर कर सकती हैं। इसमें आप काफी स्टाइलिश भी लगेंगी। 

ऑर्गेंजा लहंगा साड़ी
अगर आप कुछ यूनिक पहनने का सोच रही हैं तो आप इस तरह के ऑर्गेंजा लहंगा साड़ी का ट्राई कर सकती हैं। यह लहंगा साड़ी ऑर्गेंजा फैब्रिक में है और ये आप खूह जचेगी। इस तरह के आउटफिट के साथ आप मिरर वर्क वाली ज्वेलरी स्टाइल कर सकती हैं। 

Organza Lehenga Saree
Organza Lehenga Saree

सेक्विन वर्क लहंगा साड़ी
दिवाली के खास मौके के लिए सेक्विन वर्क लहंगा साड़ बेस्ट है और इसे आप दिवाली पर वियर भी कर सकती हैं। इस लहंगा साड़ी में सेक्विन वर्क किया गया है और इस तरह के लहंगा साड़ी में आपका लुक रॉयल नजर आएगा। हालांकि, आप इस तरह के लहंगा साड़ी को स्लीवलेस ब्लाउज के साथ स्टाइल कर सकती हैं और यह आसानी से आपको मार्केट में भी मिल जाएगा। साथ ही आप इस साड़ी के चोकर या झुमके पहन सकती हैं। 

sequin work lehenga saree
sequin work lehenga saree

एम्ब्रॉयडरी वर्क लहंगा साड़ी
एम्ब्रॉयडरी वर्क लहंगा साड़ी को आजकल ट्रेंड में भी हैं और अगर आप न्यू लुक पाना चाहती हैं, तो इस तरह के एम्ब्रॉयडरी वर्क लहंगा साड़ी का भी ट्राई कर सकती हैं। इस लहंगा साड़ी में बेहद ही खूबसूरत एम्ब्रॉयडरी की गई हैं जो दिवाली जैसे त्योहार पर न्यू लुक पाने के लिए बेस्ट है। इस साड़ी  को आप स्लीवलेस ब्लाउज या फिर नेट वाले ब्लाउज के साथ वियर कर सकती हैं और अपने लुक को पुरा करने के लिए हैवी ज्वेलरी स्टाइल कर सकती हैं। 

Embroidery Work Lehenga Saree
Embroidery Work Lehenga Saree
5379487