Logo
नवरात्रि के खास मौके पर डांडिया नाइट का आयोजन किया जाता है। ऐसे में अगर आप इसमें लहंगा वियर नहीं करना चाहती हैं, तो हम यहां कुछ आउटफिट दिखाने जा रहे हैं, जिसे ट्राई कर सकती हैं।

Navratri 2024: गुरुवार (3 अक्टबूर) से नवरात्रि की शुरुआत हो रही है और इस मौके पर डांडिया नाइट का आयोजन किया जाता है। ऐसे में अगर आप डांडिया नाइट में लहंगा वियर नहीं करना चाहती हैं और कुछ स्टाइल पहनना चाहती हैं, तो हम आपको कुछ ट्रेंडी आउटफिट के लेटेस्ट डिजाइन दिखाने जा रहे हैं, जिसे आप ट्राई कर सकती हैं। आइए देखते हैं आउटफिट डिजाइन...

स्कर्ट एंड टॉप
डांडिया नाइट में एथनिक लुक पाने के लिए आप स्कर्ट एंड टॉप का चुनाव कर सकती हैं। इस तरह के मार्केट में आपको कई डिजाइन मिल जाएंगे। हालांकि, इस आउटफिट को पहनने के बाद आप भीड़ से बिल्कुल नजर आएंगी। वहीं लुक को कंप्लीट करने के लिए आप हैवी सिल्वर ज्वैलरी और फुटवियर में मोजरी पहन सकती हैं। 

skirt and top
skirt and top
skirts
skirts

शरारा सूट
इसके अलावा आप हैवी लुक वियर करना चाहती हैं, तो इस तरह के शरारा सूट भी ट्राई कर सकती हैं। इस तरह के डिजाइन इन दिनों काफी ट्रेंड में हैं और ये सूट ज्यादा उम्र के लोगों पर खूबसूरत लगता हैं। इस सूट में आप काफी कंफर्टेबल भी फील करेंगी। साथ आप डांडिया नाइट को अच्छी तरह से एंजॉय भी कर सकती हैं। तो इस बार लहंगा की बजाय इस तरह के सूट जरूर ट्राई करें। 

Suits Design
Suits Design
sharara suit
sharara suit

कलरफुल अनारकली सूट
डांडिया नाइट्स में अगर आप बिल्कुल सिंपल और एलिगेंट दिखना चाहती हैं, तो कलरफुल अनार कली सूट वियर कर सकती हैं। अनारकली सूट डबल साइज लोगों के लिए बेहतरीन ऑप्शन हैं। सूट में महिलाएं बेहद खूबसूरत दिखती हैं। साथ ही इस तरह के सूट में आप काफी कंफर्टेबल महसूस करेंगे। हालांकि, अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सूट के साथ बालों में चोटी या गजरा स्टाइल कर सकती हैं और हैवी ज्वैलरी भी पहन सकती हैं।

 Colorful Anarkali Suit
Colorful Anarkali Suit
Anarkali Suit
Anarkali Suit
5379487