Logo
करवा चौथ पर हमेशा से साड़ी या सिंपल सूट पहनकर ऊब गई हैं तो कुछ नया ट्राई कर सकती हैं। इसलिए इस करवा चौथ नए स्टाइल के पटियाला सूट पहन कर देखें...

Patiala Suit on Karwa Chauth : करवा चौथ पर हमेशा से साड़ी या सिंपल सूट पहनकर ऊब गई हैं तो कुछ नया ट्राई कर सकती हैं। इस बार के करवा चौथ पर पंजाबी स्टाइल में खुद को नया लुक दे सकती हैं। वैसे तो महिलाएं साड़ी या सिंपल सूट पहनकर इस पर्व को मनाती हैं, लेकन आजकल पटियाला सूट का चलन काफी बढ़ गया है। पटियाला सूट का आरामदायक और स्टाइलिश डिज़ाइन करवाचौथ के इस खास मौके के लिए एक बेहतरीन है।

सिल्क पटियाला सूट

सिल्क का पटियाला सूट खास मौकों के लिए एक शानदार विकल्प है। सिल्क का चमकदार लुक इसे और भी अधिक रिच और ग्लैमरस बनाता है। साथ ही, इसे आप गोल्डन ज्वेलरी के साथ पेयर कर सकती हैं, जिससे आपका लुक और भी ज्यादा आकर्षक बन जाएगा। 

Silk Patiala Suit
सिल्क पटियाला सूट 

मल्टीकलर पटियाला सूट

आजकल मल्टीकलर पटियाला सूट भी बहुत पसंद किए जा रहे हैं। इनमें एक से अधिक रंगों का संयोजन होता है, जो आपके लुक में फेस्टिवल की वाइब्स को और बढ़ा देते हैं। यह लुक खासकर उन महिलाओं के लिए है, जो कुछ अलग और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं। 

Multicolor Patiala Suit
मल्टीकलर पटियाला सूट 

हैवी कढ़ाई वाला पटियाला सूट

करवाचौथ पर यदि आप कुछ भव्य और ट्रेडिशनल पहनना चाहती हैं, तो हैवी कढ़ाई वाला पटियाला सूट आपके लिए बेस्ट रहेगा। इसमें आपको जरी, मिरर वर्क या चिकनकारी जैसी कढ़ाई देखने को मिलेगी, जो आपको शाही लुक देगी। 

kadai patiala suit
हैवी कढ़ाई वाला पटियाला सूट 

करवाचौथ के इस पावन अवसर पर पटियाला सूट पहनना एक बेहतरीन फैशन चॉइस हो सकती है। यह न सिर्फ आपको एक पारंपरिक लुक देगा बल्कि मॉडर्न और ट्रेंडी भी दिखाएगा। साथ ही, पटियाला सूट का आरामदायक और स्टाइलिश डिजाइन इसे और भी खास बनाता है। तो इस करवाचौथ पर साड़ी या सिंपल सूट छोड़कर एक बार पटियाला सूट ट्राई करें और इस खास दिन को और भी यादगार बनाएं।

5379487