Patiala Suit on Karwa Chauth : करवा चौथ पर हमेशा से साड़ी या सिंपल सूट पहनकर ऊब गई हैं तो कुछ नया ट्राई कर सकती हैं। इस बार के करवा चौथ पर पंजाबी स्टाइल में खुद को नया लुक दे सकती हैं। वैसे तो महिलाएं साड़ी या सिंपल सूट पहनकर इस पर्व को मनाती हैं, लेकन आजकल पटियाला सूट का चलन काफी बढ़ गया है। पटियाला सूट का आरामदायक और स्टाइलिश डिज़ाइन करवाचौथ के इस खास मौके के लिए एक बेहतरीन है।

सिल्क पटियाला सूट

सिल्क का पटियाला सूट खास मौकों के लिए एक शानदार विकल्प है। सिल्क का चमकदार लुक इसे और भी अधिक रिच और ग्लैमरस बनाता है। साथ ही, इसे आप गोल्डन ज्वेलरी के साथ पेयर कर सकती हैं, जिससे आपका लुक और भी ज्यादा आकर्षक बन जाएगा। 

सिल्क पटियाला सूट 

मल्टीकलर पटियाला सूट

आजकल मल्टीकलर पटियाला सूट भी बहुत पसंद किए जा रहे हैं। इनमें एक से अधिक रंगों का संयोजन होता है, जो आपके लुक में फेस्टिवल की वाइब्स को और बढ़ा देते हैं। यह लुक खासकर उन महिलाओं के लिए है, जो कुछ अलग और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं। 

मल्टीकलर पटियाला सूट 

हैवी कढ़ाई वाला पटियाला सूट

करवाचौथ पर यदि आप कुछ भव्य और ट्रेडिशनल पहनना चाहती हैं, तो हैवी कढ़ाई वाला पटियाला सूट आपके लिए बेस्ट रहेगा। इसमें आपको जरी, मिरर वर्क या चिकनकारी जैसी कढ़ाई देखने को मिलेगी, जो आपको शाही लुक देगी। 

हैवी कढ़ाई वाला पटियाला सूट 

करवाचौथ के इस पावन अवसर पर पटियाला सूट पहनना एक बेहतरीन फैशन चॉइस हो सकती है। यह न सिर्फ आपको एक पारंपरिक लुक देगा बल्कि मॉडर्न और ट्रेंडी भी दिखाएगा। साथ ही, पटियाला सूट का आरामदायक और स्टाइलिश डिजाइन इसे और भी खास बनाता है। तो इस करवाचौथ पर साड़ी या सिंपल सूट छोड़कर एक बार पटियाला सूट ट्राई करें और इस खास दिन को और भी यादगार बनाएं।