Logo
Garba Night Makeup: नवरात्रि शुरू होते ही लोगों में डांडिया और गरबा को लेकर क्रेज बढ़ जाता है। अगर आप भी गरबा नाइट पर जा रही हैं तो इन ट्रेंडिंग मेकअप लुक को जरूर ट्राई करें।

Garba Night Makeup: जैसे-जैसे नवरात्रि नजदीक आ रही है, गरबा और डांडिया नाइट्स का उत्साह हर तरफ छा रहा है। नवरात्रि शुरू होने से कुछ हफ़्ते पहले ही इंस्टाग्राम और यूट्यूब समेत हर जगह गरबा/डांडिया मेकअप लुक ट्रेंड कर रहा है। ऐसे में हम आज आपको यहां ट्रेंडी और स्पेशल मेकअप टिप्स बताने जा रहे हैं, जो आपके गरबा नाइट लुक में चार चांद लगा देगा। यह लुक काफी सिंपल और एलीगेंट है, जिसे आपको भी जरूर ट्राई  करना चाहिए। आइए जानें... 

स्मोकी आइज 
फेस्टिवल लुक में आई मेकअप बेहद खास होता है। वहीं इस समय आइकॉनिक स्मोकी आइज काफी ट्रेंड में भी है। इस बोल्ड लुक को पाने के लिए, अपनी पलकों पर गहरे भूरे या काले रंग का आईशैडो लगाएं, जो आईलाइनर के साथ अच्छी तरह से मिक्स हो। निचली लैश लाइन को स्मज करके विंग्ड आईलाइनर से अपने आई लुक को कंप्लीट करें। 

Smokey Eyes
Smokey Eyes

बिंदी फ्लेयर
 कोई भी गरबा नाइट आउफिट बिना स्टेटमेंट बिंदी के पूरा नहीं होता है। इस लुक को आप ट्रेडिशनल और स्टाइलिश बनाने के लिए आईलाइनर डिटेलिंग के साथ बोल्ड, गोल बिंदी चुनें। साथ ही आप ट्राइबल कल्चरल के जैसे गर्ल्स चिन और आई साइड में ब्लैक डॉट्स भी रख सकती हैं। यह आपके लुक और भी खास बना देगा। 

Bindi Flair
Bindi Flair

ग्लोसी लिप्स 
आजकल मैट न्यूड लिपस्टिक काफी ट्रेंड में है, जो काफी एलीगेंट और सुंदर लगती है। इसमें आप पिंक, ब्राउन जैसे ट्रेंडी कलर ऑप्शन को ट्राई करें और इसे ग्लोसी लिपबॉम के साथ कम्लीट करें। यह दिखनें में बेहद सुंदर और क्लासी लगता है, जो आपके फेस मेकअप को एक कंप्लीट लुक देता है।  

Glossy Lips
Glossy Lips

सिल्वर ज्वेलरी  
सिल्वर ज्वेलरी गरबा नाइट में काफी पहनी जाती है। ये ज्वेलरी हल्की और काफी सुंदर होती है, जिसे आप आसानी से वियर कर सकती है। इसके साथ ही आप सिल्वर स्टाइल की ज्वेलरी में ऑक्सिडाइज ज्वेलरी भी गरबा नाइट इवेंट में पहन सकते हैं। 

silver jewelery
silver jewelery

हेयर स्टाइल 
खास लुक के लिए डिफरेंट और अच्छी हेयरस्टाइल बेहद अहम होती है। ऐसे में आप गरबा नाइट के लिए मेसी बन और ये ट्रेंडी ओपन हेयर स्टाइल ट्राई कर सकती है। ये आपके लुक को और भी सुंदर बना देगा। 

Hairstyles for Garba Night
Hairstyles for Garba Night
5379487