Logo
जब भी आप आउटिंग पर या वैकेशन पर जाती हैं तो पूरी तैयारी करती हैं। लेकिन लगेज के साथ अपना ब्यूटी बैग तैयार करना ना भूलें। आपका सफर एक दिन का हो या एक वीक का, ब्यूटी बैग अच्छे से तैयार करें।

Travel Tips: जब भी आप आउटिंग पर या वैकेशन पर जाती हैं तो पूरी तैयारी करती हैं। लेकिन लगेज के साथ अपना ब्यूटी बैग तैयार करना ना भूलें। आपका सफर एक दिन का हो या एक वीक का, ब्यूटी बैग अच्छे से तैयार करें। ऐसा होने पर ट्रैवलिंग के दौरान आपको तैयार होने में समस्या नहीं आएगी। जानिए, ट्रैवल ब्यूटी बैग में क्या-क्या होना चाहिए। 

रखें जरूरी सामान
डेली यूज की कुछ चीजें जो कि आप अकसर यूज करती हैं। शैंपू, कंडीशनर से लेकर साबुन, मॉयश्चराइजर, फेस क्रीम, काजल, लिप ग्लॉस अपने ट्रैवल बैग में रखना ना भूलें। 

मल्टीपर्पस प्रोडक्ट्स
सफर में मल्टीपर्पस ब्यूटी प्रोडक्ट्स कैरी किया जाए तो अच्छा रहेगा। इससे ज्यादा मात्रा में मेकअप या ब्यूटी प्रोडक्ट्स कैरी नहीं करने पड़ेंगे। जैसे ट्रैवल ब्यूटी बैग में नारियल तेल जरूर रखें। आप इसे बालों में लगा सकती हैं या फिर मेकअप रिमूव कर सकती हैं और स्किन के ड्राय होने पर भी इस्तेमाल कर सकती हैं। इस तरह आपको अलग से बॉडी लोशन या मेकअप रिमूवर नहीं रखना पड़ेगा। इसी तरह के कुछ मल्टीपर्पस ब्यूटी, मेकअप प्रोडक्ट भी साथ में रखें। 

छोटे साइज को दें प्रेफरेंस
आप मेकअप प्रोडक्ट्स के छोटे साइज की पैकिंग को प्रेफरेंस दें। बड़े साइज के प्रोडक्ट्स जगह स्पेस लेंगे और इनके लीक होने के चांस भी ज्यादा रहते हैं। शैंपू और क्रीम को अलग से जिपलॉक में रखना बेहतर है।

5379487