Logo
Flight Delay: एयर इंडिया की कुछ लंबी दूरी की फ्लाइट्स को हाल के दिनों में अत्यधिक देरी का सामना करना पड़ा है। जिसके चलते यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है।

Flight Delay: देश की नामी एयरलाइन एयर इंडिया की लंबी दूरी की फ्लाइट्स के घंटों लेट होने का सिलसिला जारी है। फ्लाइट ट्रैकिंग वेबसाइट्स के डेटा के अनुसार, एयर इंडिया फ्लाइट AI 185 को रविवार सुबह करीब 5.30 बजे उड़ान भरनी थी, लेकिन यह दोपहर 14.50 बजे रवाना हुई। इसमें करीब 9 घंटे की देरी हई है। जिसके चलते यात्रियों की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। फ्लाइट्स डिले को लेकर एयरलाइन ने खेद जताया है।

एयर इंडिया की उड़ान में 9 घंटे से ज्यादा देरी 
न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार को तकनीकी समस्या के कारण राजधानी दिल्ली से वैंकूवर जाने वाली एयर इंडिया की उड़ान में नौ घंटे से ज्यादा देरी हुई। फ्लाइट ट्रैकिंग वेबसाइट्स के आंकड़ों के मुताबिक, फ्लाइट संख्या AI 185 को सुबह करीब साढ़े 5 बजे उड़ान भरनी थी, लेकिन यह 14.50 बजे रवाना हो पाई।

एक दिन पहले भी 22 घंटे लेट हुई थी फ्लाइट
बता दें कि पिछले कुछ दिनों में एयर इंडिया की कुछ लंबी दूरी की उड़ानों में घंटों की देरी का सामना करना पड़ा है। इससे पहले 1 जून को दिल्ली से एयर इंडिया की वैंकूवर फ्लाइट करीब 22 घंटे की देरी के बाद 3.15 बजे रवाना हुई थी।

फ्लाइट्स डिले पर एयरलाइन ने क्या कहा?
एयर इंडिया के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा- 2 जून को दिल्ली से वैंकूवर जाने वाली AI 185 में तकनीकी समस्या के कारण देरी हुई और आज इसने दोपहर को प्रस्थान किया। फ्लाइट ऑपरेशन में बधाओं के कारण यात्रियों को हुई असुविधा के लिए एयर इंडिया को खेद है।

5379487