Akasa Air Flight Threat: दिल्ली से बेंगलुरु जा रहे अकासा एयरलाइन के विमान QP 1335 को सुरक्षा अलर्ट मिला है। जिसके बाद फ्लाइट को दिल्ली के लिए डायवर्ट किया गया। बताया जा रहा है कि फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस विमान में 3 शिशु और 7 चालक दल के सदस्यों सहित 174 यात्री सवार थे।

Akasa Air ने जारी किया बयान
अकासा एयर ने एक बयान जारी करते हुए विमान को धमकी मिलने की जानकारी दी। बयान में एयरलाइन ने कहा कि इमरजेंसी रिस्पांस टीमें स्थिति पर नजर रख रहे हैं और उन्होंने पायलट को सलाह दी है कि वह विमान को पूरी सावधानी के साथ दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (Indira Gandhi International Airport) पर ले जाए।

दिल्ली में लैंडिंग हुई
रिपोर्ट्स के अनुसार, कैप्टन ने दिल्ली में सुरक्षित लैंडिंग के लिए सभी आवश्यक आपातकालीन प्रक्रियाओं का पालन किया और करीब दो बजे के आसपास IGI एयरपोर्ट पर फ्लाइट की सेफ लैंडिंग कराई। हालांकि, अभी तक ये जानकारी सामने नहीं आई है कि ये धमकी किसने दी थी और क्यों दी थी।

एयर इंडिया फ्लाइट को भी मिली थी धमकी
मंगलवार, 15 अक्टूबर को एयर इंडिया के एक फ्लाइट को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। हालांकि, इस फ्लाइट में भी किसी तरह की हताहत की खबर सामने नहीं आई और इसे एक फर्जी कॉल बताया गया।