Logo
Amit Shah Reprimanded Soundararajan: चंद्रबाबू नायडू ने आज आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इस मौके पर मंच पर मौजूद अमित शाह ने तेलंगाना की पूर्व राज्यपाल तमिलसाई सौंदरराजन को बुलाया और उनसे बात की। ऐसा कहा जा रहा है कि शाह ने तमिलसाई को फटकार लगाई।

Amit Shah Reprimanded Soundararajan: चंद्रबाबू नायडू ने आज आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इस अवसर पर केंद्रीय गृह मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता अमित शाह भी मौजूद रहे। शपथ ग्रहण समारोह में तेलंगाना की पूर्व राज्यपाल तमिलिसाई साैंदरराजन, तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ पनीर सेल्वम और अभिनेता रजनीकांत मौजूद रहे। समारोह में उपस्थित इन प्रमुख हस्तियों के लिए विशेष सीटों की व्यवस्था की गई थी, जिसमें ओ पनीरसेल्वम रजनीकांत के पीछे बैठे थे।

तमिलसाई और अमित शाह की बातचीत बनी चर्चा का विषय
शपथ ग्रहण समारोह के दौरान, जब तमिलिसाई सौंदरराजन मंच पर वरिष्ठ नेताओं का अभिवादन कर रही थीं, तब उन्होंने अमित शाह से भी मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान अमित शाह ने उन्हें बुलाया और उनसे कुछ बातें कीं। तमिलिसाई ने भी उनकी बातों को ध्यान से सुना और सहमति में सिर हिलाया। इस बातचीत ने तमिलनाडु के राजनीतिक हलकों में सुर्खियां बटोर ली हैं, क्योंकि हाल ही में तमिलिसाई ने अप्रत्यक्ष रूप से तमिलनाडु बीजेपी के नेतृत्व पर टिप्पणियां की थीं। पार्टी सूत्रों का मानना है कि अमित शाह ने इस मौके पर उन्हें फटकार लगाई होगी।

तेलुगु देशम पार्टी की बड़ी जीत
आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में चंद्रबाबू नायडू की तेलुगु देशम पार्टी ने कुल 175 सीटों में से 135 सीटें जीतकर बड़ी सफलता हासिल की। विधानसभा चुनाव में जीत के बाद चंद्रबाबू नायडू ने आज विजयवाड़ा में आयोजित एक भव्य समारोह में मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इस शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के कई प्रमुख नेता शामिल हुए।

चंद्रबाबू नायडू ने सरकार का रोडमैप पेश किया
शपथ ग्रहण  के मौके पर चंद्रबाबू नायडू ने अपनी नई सरकार के लिए रोडमैप प्रस्तुत किया और राज्य के विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया। समारोह में मौजूद नेताओं और विशिष्ट अतिथियों ने नायडू को बधाई दी और उनकी सरकार को सफल कार्यकाल की शुभकामनाएं दीं। चंद्रबाबू नायडू के बेटे नारा लोकेश और जन सेना पार्टी के अध्यक्ष पवन कल्याण ने कैबिनेट मिनिस्टर के तौर पर शपथ ली। 

5379487