Logo
Andhra Pradesh: सुबह करीब सात बजे बच्चे बेथनी स्कूल जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ।

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में बुधवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ। स्कूली बच्चों से भरे ऑटो को ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बच्चे हवा में उछलकर रोड पर जा गिरे। हादसे  में आठ बच्चे घायल हो गए। यह भीषण हादसा पास की दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जो सोशल मीडिया पर वायरल है।

संगम शरत थिएटर जंक्शन पर हुआ हादसा 
ये हादसा सुबह करीब सात बजे हुआ। बच्चे बेथनी स्कूल जा रहे थे। 35 सेकंड के सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि संगम शरत थिएटर जंक्शन पर हल्का ट्रैफिक है। सुबह 7.35 बजे एक ट्रक फ्लाईओवर के नीचे क्रॉसिंग पर पहुंचा, तभी बाईं ओर से आ रहा एक तेज रफ्तार ऑटो उससे टकरा गया। टक्कर लगने पर स्कूली बच्चे हवा में उछलकर ऑटो से बाहर गिर गए।

हादसे के बाद मदद को दौड़े लोग 
हादसे के बाद लोग घायलों की मदद के लिए दौड़ पड़े। लोग पलटे हुए ऑटो को हटाकर उसके नीचे दबे लोगों को बचाने की कोशिश करते नजर आए। आठ स्कूली बच्चों में से चार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, जबकि तीन अन्य का इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि एक छात्र की हालत गंभीर बताई जा रही है।

चार बच्चों को मिली अस्पताल से छुट्टी 
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी श्रीनिवास ने कहा कि विशाखापत्तनम में संगम शरत थिएटर जंक्शन पर एक ऑटो ट्रक से टकरा गया। आठ स्कूली बच्चे घायल हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। उनमें से चार को छुट्टी दे दी गई है। तीन छात्रों का इलाज चल रहा है। एक छात्र की स्थिति गंभीर है।

हिरासत में दोनों गाड़ियों के ड्राइवर 
पुलिस ने बताया कि ऑटो ओवरलोड था और दोनों वाहनों के चालकों को हिरासत में लिया गया है। वे यह भी पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या ट्रक को सुबह के समय चलने की अनुमति दी गई थी।
 

CH Govt hbm ad
5379487