Logo
Priyangu Pandey attacked during Bengal bandh: आरजी कर मेडिकल अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर से रेप और हत्या के मामले में बंगाल में बवाल जारी है। बीजेपी ने आज 12 घंटे का बंगाल बंद का ऐलान किया है। इस दौरान बीजेपी के एक स्थानीय नेता पर हमला किया गया।

Priyangu Pandey Attacked: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में 31 वर्षीय ट्रेनी डॉक्टर के रेप-मर्डर केस और प्रदर्शनकारी छात्रों पर पुलिस के लाठीचार्ज, पानी की बौछार और आंसू गैस जैसे बल प्रयोग के खिलाफ बीजेपी ने बुधवार (28 अगस्त) को बंगाल बंद (Bengal Bandh) बुलाया। इस दौरान बीजेपी के एक स्थानीय नेता प्रियांगु पांडे पर हमला किया गया।

इस हमले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक अज्ञात शख्स बीजेपी के स्थानीय नेता प्रियांगु पांडे की कार पर फायरिंग कर रहा है।

शुभेंदु अधिकारी ने शेयर किया वीडियो
बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने सोशल मीडिया एक्स पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि टीएमसी के गुंडे ने बीजेपी नेता के वाहन पर फायरिंग की। वाहन चालक को गोली लगी है। इस तरह ममता बनर्जी और टीएमसी बीजेपी को सड़कों को हटाने की कोशिश कर रही है। बंगाल बंद सफल रहा है। पुलिस और टीएमसी का टॉक्सिक कॉकटेल अब बीजेपी को डरा नहीं पाएगा।

5379487