Logo
Shivaraj S Tangadagi Remark: बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि कर्नाटक कांग्रेस के एक मंत्री शिवराज तंगदागी ने बीजेपी का विरोध करते हुए धमकी की राजनीति शुरू कर दी है। भारत गठबंधन के सभी नेताओं से पूछना चाहता हूं कि क्या यह 'मोहब्बत की दुकान' है?

Shivaraj S Tangadagi Remark: कोप्पल में चुनाव प्रचार के दौरान कर्नाटक के मंत्री और कांग्रेस नेता शिवराज एस तंगदागी ने विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने दो करोड़ नौकरियों का वादा किया था। क्या उन्होंने दिया? उन्हें शर्म आनी चाहिए। उनके जो युवा समर्थक और स्टूडेंट्स 'मोदी-मोदी' का नारा लगाते हैं, उन्हें थप्पड़ लगाना चाहिए। उन्होंने पिछले 10 वर्षों से सब कुछ झूठ के आधार पर चलाया है। इसलिए उन्हें लगता है कि वे अगले 5 वर्षों तक मूर्ख बना सकते हैं। यदि स्टूडेंट रोजगार मांगते हैं तो उन्हें पकौड़ा बेचने के लिए कहा जाता है। भाजपा को शर्म आनी चाहिए। 

कहां हैं स्मार्ट सिटी?
शिवराज ने कहा कि पीएम मोदी ने भारत में 100 स्मार्ट शहरों का वादा किया था। वे कहां हैं? एक का नाम बताइए। वह जरूर स्मार्ट हैं। अच्छे कपड़े पहनते हैं। वह स्मार्ट भाषण देते हैं। वह अपना पहनावा बदलते रहते हैं। फिर पीएम का एक और स्टंट कि वह समुद्र की गहराई में चले जाते हैं और वहां पूजा करते हैं। क्या एक प्रधानमंत्री को इस तरह का काम करना चाहिए?

आर अशोक ने चुनाव आयोग से की शिकायत
कर्नाटक के भाजपा नेता और नेता प्रतिपक्ष आर अशोक ने शिवराज के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत की है। उन्होंने कहा कि शिवराज के बयान से युवा वोटर्स में डर पैदा होगा। युवा वोट डालने नहीं आएंगे। यह आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। शिवराज को चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने से रोका जाए। 

पूनावाला बोले- चुनाव में युवा देंगे जवाब
बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि कर्नाटक कांग्रेस के एक मंत्री शिवराज तंगदागी ने बीजेपी का विरोध करते हुए धमकी की राजनीति शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि जो भी युवा पीएम मोदी का समर्थन करता है। पीटा जाना चाहिए और थप्पड़ मारा जाना चाहिए। मैं राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रियंका वाड्रा और भारत गठबंधन के सभी नेताओं से पूछना चाहता हूं कि क्या यह 'मोहब्बत की दुकान' है?

पूनावाला ने कहा कि यह संयोग नहीं है, यह एक सोचा-समझा प्रयोग है। कांग्रेस और INDI गठबंधन के नेताओं ने पीएम मोदी और उनके गरीब समुदाय के लिए 100 से अधिक अपशब्द कहे हैं। सिर्फ अपना 'युवराज' स्थापित करने के लिए कांग्रेस के एक मंत्री देश के युवाओं को पीटने की बात कर रहे हैं। क्या कांग्रेस लेने जा रही है इसके खिलाफ कोई कार्रवाई? कर्नाटक के युवा चुनाव में इसका जवाब देंगे। 

5379487