Logo
Danish Ali suspended: बसपा की ओर से जारी एक आधिकारिक नोटिस में पार्टी ने कहा कि उसने अपने सांसद दानिश अली को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में निलंबित कर दिया है।

Danish Ali suspended: बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती ने अमरोहा से सांसद दानिश अली को पार्टी से बाहर कर दिया है। आरोप है कि दानिश अली पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त थे। सितंबर में भाजपा सांसद रमेश विधूड़ी ने सदन में दानिश अली के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। हालांकि गुरुवार को विधूड़ी ने दानिश से माफी मांग ली।

आप उस समय किए गए वादे भूल गए
शनिवार को बसपा की ओर से जारी एक आधिकारिक नोटिस में पार्टी ने कहा कि उसने अपने सांसद दानिश अली को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में निलंबित कर दिया है। बीएसपी ने अपने नोटिस में कहा, आपको पहले ही स्पष्ट कर दिया गया था कि पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल न हों। आपको यह स्पष्ट करना भी अनिवार्य है। आप 2018 में कर्नाटक में देवेगौड़ा के नेतृत्व में जनता पार्टी में काम कर रहे थे। उस समय बसपा और देवेगौड़ा की जनता पार्टी मिलकर चुनाव लड़ रही थी और आपको अमरोहा से टिकट इस शर्त पर दिया गया था कि आप पार्टी के लिए काम करेंगे। हालांकि, ऐसा लगता है कि आप उस समय किए गए वादे भूल गए हैं। इसलिए, आपको पार्टी से निलंबित किया जा रहा है।

महुआ मोइत्रा के समर्थन में किया प्रदर्शन
संसद में दानिश अली के खिलाफ भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद, बिधूड़ी ने कई प्रमुख विपक्षी नेताओं से बातचीत की। उन्होंने लोकसभा से निष्कासित तृणमूल कांग्रेस नेता महुआ मोइत्रा के लिए न्याय की वकालत करते हुए कल संसद के बाहर एकांत विरोध प्रदर्शन भी किया।

5379487