Logo
हरियाणा के गुरुग्राम में मॉडल दिव्या पाहुजा के मर्डर को लेकर पुलिस ने कुछ अहम खुलासे किए हैं। पुलिस ने इस मामले में होटल मालिक अभिजीत को मुख्य आरोपी बनाया है। हालांकि अभी तक लाश नहीं मिल पाई है। लाश को ठिकाने वाले दो आरोपियों की तलाश जारी है।

Divya Pahuja Murder case update: हरियाणा के गुरुग्राम में मंगलवार की रात होटल में 27 साल की मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या कर दी गई। पुलिस ने होटल मालिक अभिजीत सिंह और होटल के कर्मचारियों ओमप्रकाश और हेमराज पर इस हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया है।अभिजीत सिंह के दो अन्य साथियों ने दिव्या की लाश को ठिकाने लगाने में मदद की थी। मामले में अभिजीत सिंह को मुख्य आरोपी बनाया गया है। पुलिस को यह तो पत चल गया है कि अभिजीत ने हत्या को अंजाम दिया। हालांकि, अभी तक दिव्या की लाश नहीं मिल पा रही है। दिव्या गैंगस्टर संदीप गांडोली की गर्लफ्रेंड थी।

पुलिस के हाथ लगे दो सीसीटीवी फुटेज
इससे जुड़े दो सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के हाथ लगे हैं। इनमें से एक वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि अभिजीत सिंह दिव्या के साथ होटल सिटी पाॅइंट पहुंचा है। वह होटल के रिसेप्शन पर बैठे कर्मचारियों से बातचीत करता नजर आ रहा है। इसके बाद वह अंदर चला जाता है। वहीं दूसरे वीडियो में दिख रहा है कि दो लोग एक लाश को घसीटते हुए ले जा रहे हैं। यह लाश दिव्या की है। इसके बाद आरोपी लाश को अभिजीत की नीले रंग की BMW की डिग्गी में डालकर फरार हो जाते हैं। यह भी एक फुटेज में नजर आ रहा है। 

दिव्या कर रही थी अभिजीत को ब्लैकमेल
अभिजीत ने पुलिस ने पूछताछ के दौरान बताया कि दिव्या के पास उसकी कुछ अश्लील तस्वीरें थीं। इसे दिखाकर दिव्या अभिजीत को ब्लैकमेल कर रही थी। वह कई बार अभिजीत से पैसे ले चुकी थी। दो जनवरी को भी उसने पैसे देने के लिए दबाव बनाया। इसके बाद अभिजीत ने दिव्या को होटल सिटी पॉइंट बुलाया।अभिजीत ने दिव्या से उसके मोबाइल का पासवर्ड मांगा ताकि वह दिव्या के फोन से अपनी तस्वीरें डिलीट कर सकें। हालांकि दिव्या ने इससे इनकार कर दिया। इस पर अभिजीत को इतना गुस्सा आया कि उसने दिव्या की गोली मारकर हत्या कर दी। 

क्या कहा दिव्या की बहन ने?
दिव्या की बहन ने दावा किया कि घटना के पीछे गैंगस्टर संदीप गाडोली की बहन सुदेश कटारिया और भाई ब्रह्मप्रकाश का हाथ है। दिव्या के परिवार ने दोनों के खिलाफ हत्या की साजिश में शामिल होने की शिकायत दर्ज कराई है। दिव्या की बहन ने पुलिस को बताया कि दो जनवरी के शाम तक उसकी अपनी बहन से बात हो रही थी। हालांकि देर शाम उसका मोबाइल नॉट रिचेबल बताने लगा। इसके बाद दिव्या की बहन ने अभिजीत को फोन किया। अभिजीत ने कुछ भी बताने से आनकानी की। इसके बाद दिव्या की मौत की खबर सामने आ गई। 

कौन थी दिव्या पाहुजा?
दिव्या पाहुजा एक मॉडल थी। वह गुरुग्राम के बलदेव नगर की रहने वाली थी। दिव्या के पिता बलदेव नगर में ही फल बेचते थे। 2016 में गैंगस्टर संदीप गाडोली को हरियाणा पुलिस ने मुंबई के एक होटल में हुए एनकाउंटर में मार गिराया था। जिस समय एनकाउंटर हुआ दिव्या भी संदीप के साथ थी। इसके बाद पुलिस ने दिव्या को गिरफ्तार भी किया था। इस मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने दिव्या को सरकारी गवाह बनाया था। दिव्या संदीप गाडोली एनकाउंटर मामले में सात साल तक सलाखों के पीछे रही। कुछ ही महीनों पहले वह जेल से बाहर निकली थी

5379487