Logo
Dhruv Rathee Become Father: फेमस यूट्यूबर और इंफ्लूएंसर ध्रुव राठी पिता बन गए हैं। उन्होंने बेटे की पहली झलक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

Dhruv Rathee Become Father: फेमस यूट्यूबर और इंफ्लूएंसर ध्रुव राठी अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। हाल ही में ध्रुव पिता बने हैं। उनकी पत्नि ने एक नन्हें बेटे को जन्म दिया है। जिसकी पहली झलक यूट्यूबर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद उनके फैंस भर-भर के प्यार लुटा रहे हैं। 

ध्रुव राठी ने शेयर की बेटे की पहली झलक
दरअसल, बीते दिन शनिवार ध्रव राठी ने एक्स अकाउंट पर अपने बेटे की पहली फोटो शेयर की। साथ इस फोटो को फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, "हम अपने नन्हे बेटे का इस दुनिया में स्वागत कर रहे हैं।" वहीं ध्रव ने दो तस्वीरें शेयर की। जिसमें एक में वो अपने बेटे को गोद में लिए बैठे हुए नजर आ रहे हैं और दूसरी फोटो में नन्हा बच्चा सोता दिखाई दे रहा है। 

जुलाई में पेरेंट्स बनने की थी अनाउंसमेंट
हालांकि, इससे पहले जुलाई में ध्रुव राठी ने अपनी पत्नी के बेबी बंप के साथ फोटो शेयर की थी। साथ ही उन्होंने ये भी बताया था कि सितंबर माह में वो बेबी का वेलकम करेंगे। 9 जुलाई को ध्रुव और उनकी पत्नी जूली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट एक शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी के प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी थी।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juli Lbr-Rathee (@juli_lbr)

कौन हैं ध्रुव राठी की पत्नि? 
आपको बता दें, ध्रुव राठी की पत्नी जूली जर्मनी की रहने वाली हैं। दोनों की पहली मुलाकात साल 2014 में हुई थी। उस वक्त ध्रुव 19 साल के थे। पहली मुलाकात के समझ जूली स्कूल में थीं। इसके बाद धीरे-धीरे उन दोनों के बीच में दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती मोहब्बत में बदल गई। फिर साल 2021 के लास्ट में ध्रुव और जूली ने ऑस्ट्रिया में शादी रचाई और हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। 

5379487