Logo
Jammu Kashmir bus Accident: श्रद्धालुओं से भरी बस शिवखोरी से कटरा जा रही थी। हादसे में 10 लोगों की मौत हो, 33 जख्मी हैं। पुलिस ने आतंकी हमले की पुष्टि की।

Jammu Kashmir bus Accident: जम्मू-कश्मीर के रियासी में रविवार को आतंकियों ने श्रद्धालुओं से भरी एक बस पर हमला किया। हथियारों से लैस आकंतियों ने ड्राइवर को गोली मारी, जिससे बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। पुलिस ने बस पर फायरिंग की पुष्टि की है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बस हादसे में अब तक 10 लोगों के मारे जाने की खबर है। रियासी के डिप्टी कमिश्नर विशेष महाजन मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस ने बताया है कि हादसे में 33 लोग जख्मी हुए। 

आतंकियों ने बस पर गोलियां चलाईं: पुलिस
रियासी एसएसपी मोहिता शर्मा ने कहा- शुरुआती जानकारी मिली है कि आतंकियों ने बस में बैठे यात्रियों पर गोलियां चलाईं। यह बस श्रद्धालुओं को लेकर शिवखोरी से कटरा जा रही थी। इसी दौरान बस ड्राइवर ने कंट्रोल खो दिया और बस गहरी खाई में समा गई। हादसे में 33 लोग घायल भी हुए हैं।

नई सरकार के शपथ के दौरान हमला
आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर में हमला, उस वक्त किया। जब दिल्ली में नई एनडीए सरकार का भव्य शपथ ग्रहण समारोह चल रहा था। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने घटना पर दुख जताया। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले जारी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के घाटी में शांति और स्थिरता के दावे पूरी तरह से खोखले हैं। करीब 20 दिन पहले भी पहलगाम में एक यात्री बस पर आतंकियों ने अटैक किया था। उधर, जम्मू-कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा ने दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की बात कही है।

5379487