Logo
Jammu Kashmir Firing: जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में बुधवार की शाम आतंकियों ने फेरी लगाकर सामान बेचने वाले पंजाब के एक मजदूर की हत्या कर दी। मृतक पंजाब के अमृतसर का रहने वाला था। हमले में एक शख्स जख्मी भी हुआ है।

Jammu Kashmir Firing: जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में बुधवार को आतंकवादियों ने एक माइग्रेंट मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, आतंकियों की फायरिंग में एक शख्स जख्मी हो गया।  मृतक अमृतपाल सिंह पंजाब के अमृतसर का रहने वाला था। अमृतपाल सिंह कश्मीर में फेरी लगाकर सामान बेचा करता था।

पुलिस ने की इलाके की घेराबंदी
पुलिस के मुताबिक, आतंकी हमले को श्रीनगर के शहीद गुंज में अंजाम दिया गया। पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी है। हमला करने वाले आतंकियों की तलाश की जा रही है। वहीं, एक घायल को रेस्क्यू किया गया है। स्थानीय अस्पताल में घायल व्यक्ति का इलाज किया जा रहा है। 

अक्टूबर में भी हुई थी एक मजदूर की हत्या
जम्मू-कश्मीर में हाल के दिनों में आतंकियों ने मासूम प्रवासी मजदूरों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। अक्टूबर 2019 के बाद से जम्मू-कश्मीर में इस तरह की घटनाएं बढ़ गई हैं। बीते साल अक्टूबर में भी आतंकियों ने उत्तर प्रदेश के एक प्रवासी मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इससे ठीक एक दिन पहले ही इंस्पेक्टर मसरूर अहमद की उस समय हत्या कर दी गई थी, जब वह ईदगाह इलाके में क्रिकेट खेल रहे थे। 

एक महीने पहले पुंछ में हुआ था अटैक
करीब एक महीने पहले आतंकियों ने जम्मू -कश्मीर के राजौरी पुंछ इलाके में सेना के काफिले पर फायरिंग की थी। इसके बाद सेना के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की थी। हालांकि फायरिंग करने के बाद आतंकी भाग निकले थे। उस समय कृष्णा घाटी इलाके में किसी पहाड़ी पर घात लगाए आतंकियों ने फायरिंग की थी।

5379487