Logo
Kangana Ranaut Slapped: कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भाजपा सांसद चुनी गई हैं। उन्हें चंड़ीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारा गया है। वे दिल्ली जा रही थीं।

Kangana Ranaut Slapped: लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से सांसद चुनी गईं कंगना रनौत को एक महिला जवान ने थप्पड़ जड़ दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना गुरुवार को चंड़ीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई। इस दौरान कंगना दोपहर 3.30 बजे बोर्डिंग के लिए जा रही थीं। एक्ट्रेस कंगना रनौत को थप्पड़ मारने और गालियां देने वाली सीआईएसएफ की महिला कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है। उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई।

सूत्रों ने दावा किया है कि बीजेपी सांसद कंगना रनौत पर हमला करने वाली महिला जवान किसानों के विरोध प्रदर्शन को लेकर दिए गए उनके बयानों से खफा थी। कंगना आज दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़ने वाली थीं।

हिरासत में ली गई सुरक्षाकर्मी
हिरासत में ली गई आरोपी महिला का नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है जो CISF यूनिट चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात थी। खबर है कि महिला उनसे सिक्योरिटी के दौरान बहस कर रही थी। मामले में  CISF की महिला सुरक्षाकर्मी कुलविंदर कौर को सीओ कक्ष में हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है और वहां लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।

यह घटना उस दौरान हुई, जब कंगना रनौत भाजपा के संसदीय दल की मीटिंग में शामिल होने के लिए दिल्ली रवाना हो रही थीं। वह सुरक्षा क्लियरेंस के बाद दिल्ली जाने के लिए विमान बोर्डिंग के लिए जा रही थीं। 

कंगना ने वीडियो किया जारी 
इस मामले पर कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी कर बयान दिया है। उन्होंने कहा- "आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर मुझे थप्पड़ मारा गया। वहां सीआईएसएफ की सुरक्षाकर्मी ने सिक्योरिटी चेक के दौरान मेरे चेहरे थप्पड़ मारा और गालियां दीं। महिला का कहना है कि वह किसान आंदोलन का समर्थन करती है। बहरहाल मैं बिल्कुल सेफ हूं, लेकिन मेरा सवाल है की पंजाब में बढ़ रहे आतंकवाद और उग्रवाद से कैसे निपटा जाए।"

Kangana Ranaut
 

महिला जवान का वीडियो वायरल
खबर है कि थप्पड़ मारने वाली CISF की जवान किसान आंदोलन में दिए गए कंगना के बयान से आहत थी। एक वीडियो सामने आया है जिसमें महिला जवान कहती नजर आ रही है कि- "कंगना ने कहा था कि 100-100 रुपए की खातिर लोग किसान आंदोलन में बैठ रहे है। जब उसने यह बयान दिया तो मेरी मां भी वहां बैठी थी।"

 

5379487