Logo
Karnataka Haveri Viral Video: कर्नाटक के हावेरी में एक लॉज में घुसकर हिंदू-मुस्लिम जोड़े के साथ 6 लोगों ने मारपीट की। इसके बाद मारपीट का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

Karnataka Haveri Viral Video: कर्नाटक के हावेरी जिले में एक लॉज में घुसकर हिंदू-मुस्लिम जोड़े के साथ मारपीट की। इन लोगों ने इस इंटरफेथ जोड़े के साथ मारपीट का वीडियो भी बनाया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। यह कर्नाटक में इस तरह का बीते दो दिन में दूसरा ऐसा मामला है। इससे पहले बेलगावी में अल्पसंख्यक समुदाय के युवकों ने एक लड़के लड़की को हिंदू-मुस्लिम जोड़े के साथ मारपीट की थी। हालांकि दोनों अपास में कजिन भाई-बहन थे। Haveri Girl Viral Video

घटना के दो वीडियो हुए वायरल
हावेरी में हिंदू-मुस्लिम जोड़े के साथ मारपीट के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इनमें से एक वीडियो लॉज के कमरे का है और दूसरा वीडियो लॉज के बाहर का। एक वीडियो में देखा जा सकता है कि 6 लोग लोग लॉज के एक कमरे के पास पहुंचकर दस्तक देते हैं। से जब युवक दरवाजा खोलता है तो बाहर खड़े सभी युवक कमरे में दाखिल हो जाते हैं। ये लोग लड़के को भद्दी भद्दी गालियां देने लगते हैं और उसके साथ मारपीट करने लगते हैं। लड़की के साथ भी मारपीट करते हैं। लड़की इस दौरान अपना चेहरा छुपाते हुए नजर आ रही है।

हिंदू-मुस्लिम जोड़े ने पुलिस ने दर्ज कराई शिकायत Hindu Muslim Couple Viral Video
वहीं लॉज के बाहर बनाए गए वीडियो में लड़की हिजाब में नजर आ रही है। मारपीट करने वाले सभी युवक एक गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं। ये लोग बार-बार लड़की का हिजाब उठाने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं लड़की ऐसा करने से उन्हें रोकती नजर आ रही है। इन दोनों ही वीडियो में भद्दी गालियों का इस्तेमाल किया गया है। इस घटना को लेकर जोड़े ने कर्नाटक के हंगल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं, चार अन्य लोग अभी भी पुलिस की पहुंच से बाहर हैं। 

पुलिस चार आरोपियों की तलाश में जुटी
पुलिस ने बताया कि पहले लड़की ने जब बयान दिया था तो उसने कहा था कि उसके साथ अभद्र व्यवहार और मारपीट हुई है। पीड़िता ने अपनी निजता भंग होने की बात कही थी। इस आधार पर पुलिस ने सभी आरोपियों पर अपहरण, मारपीट और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप के साथ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

पीड़िता ने मीडिया से बताई दुष्कर्म की बात
हालांकि, पीड़िता ने गुरुवार को मीडिया से इंटरव्यू के दौरान अपने साथ दुष्कर्म होने की भी बात कही। पीड़िता ने मीडिया से इंटरव्यू के दौरान बताया कि उसे सभी 6 आरोपियों ने लॉज के कमरे में मारपीट की। इसके बाद उसे एक गाड़ी में किडनैप करके सुनसान जगह ले गए। जहां पर सभी आरोपियों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करने और पीड़िता का धारा 164 के तहत बयान दर्ज करने की योजना बना रही है। 

5379487