Logo
Kolkata FF Fatafat Result: कोलकाता फटाफट भारत में सबसे प्रसिद्ध लॉटरी खेलों में से एक है। यह सट्टा मटका की तरह काम करता है और खासतौर पर मिडिल और लोअर कैटेगरी के लोगों के बीच ज्यादा पसंद किया जाता है।

Kolkata FF Fatafat Result: कोलकाता FF फटाफट काफी चर्चित लॉटरी गेम है, जो पूरी तरह से अनुमान पर आधारित होता है। इस लॉटरी में खिलाड़ी रैंडम नंबरों का चयन करते हैं और अगर आपका अनुमान सही निकलता है, तो आप इनाम जीत सकते हैं। यह गेम सिर्फ कोलकाता में ही खेला जा सकता है, इसलिए इसमें भाग लेने के लिए आपको पश्चिम बंगाल की राजधानी में मौजूद होना जरूरी है।

इस तरह के लॉटरी गेम्स में लोग अपनी किस्मत आजमाते हैं, जिसमें जीतने का मौका और जोखिम दोनों होते हैं। यह गेम सोमवार से शनिवार तक दिन में 8 बार और रविवार को 4 बार खेला जाता है। कोलकाता FF फटाफट रिजल्ट आज (26 सितंबर 2024) को जारी होने लगे हैं, जिन्हें आप Kolkata FF Fatafat की ऑफिशियल साइट पर देख या डाउनलोड कर सकते हैं। लॉटरी रिजल्ट जानने के लिए www.kolkataff.com पर विजिट करना होगा।

कोलकाता फटाफट 26.09.2024 के लिए रिजल्ट टाइमिंग

  • पहली बाजी: सुबह 10:00 बजे
  • दूसरी बाजी: सुबह 11:30 बजे
  • तीसरी बाजी: दोपहर 1:00 बजे
  • चौथी बाजी: दोपहर 2:30 बजे
  • पांचवीं बाजी: शाम 4:00 बजे
  • छठी बाजी: शाम 5:30 बजे
  • सातवीं बाजी: शाम 7:00 बजे
  • आठवीं बाजी: रात 8:30 बजे

विनर्स को कितने पुरस्कार मिलते हैं? 
कोलकाता FF गेम में कई पुरस्कार जीते जा सकते हैं। इसमें आपको केवल एक सही नंबर का अनुमान लगाना होता है। कई लोग एक ही सट्टा मटका (Satta Matka) में हिस्सा ले सकते हैं, और जो सही अनुमान लगाता है, वह पूरा इनाम जीतता है। इस गेम में एक निश्चित राशि से शुरुआत की जा सकती है। कोलकाता FF में कई विजेता होते हैं। कुछ रिजल्ट में चार बाज़ी के विजेता होते हैं, जबकि कुछ में आठ बाज़ी के। जो खिलाड़ी गेम जीतता है, उसे "किंग" कहा जाता है। इसके अलावा, कुछ अन्य खिलाड़ियों को सांत्वना पुरस्कार भी दिए जाते हैं।

Kolkata FF Fatafat के बारे में जानें 

  • उल्लेखनीय है कि कोलकाता FF फटाफट एक राज्य-विशिष्ट खेल है, जिसे खेलने के लिए आपको कोलकाता में मौजूद होना जरूरी है। इस लॉटरी गेम का आयोजन कोलकाता शहर के अधिकारी करते हैं।
  •  यह खेल सट्टा मटका जैसा ही है, जहां लोग थोड़े निवेश से बड़ी राशि जीतने की कोशिश करते हैं। कोलकाता में लॉटरी गेम्स का आकर्षण काफी बड़ा है और कोलकाता FF फटाफट इस क्षेत्र के खिलाड़ियों के बीच काफी चर्चित गेम है।

सट्टा मटका की तरह है कोलकाता फटाफट लॉटरी
कोलकाता फटाफट भारत में सबसे प्रसिद्ध लॉटरी खेलों में से एक है। यह सट्टा मटका की तरह काम करता है और खासतौर पर मिडिल और लोअर कैटेगरी के लोगों के बीच ज्यादा पसंद किया जाता है। इस खेल की लोकप्रियता का कारण यह है कि इसमें कम निवेश के साथ बड़ी रकम जीतने का मौका मिलता है और इसका परिणाम भी जल्दी आता है। हालांकि, खेल के साथ जोखिम भी जुड़ा होता है और खिलाड़ियों को सतर्क रहकर खेलना चाहिए।

(Disclaimer: हरिभूमि डॉट कॉम किसी भी प्रकार के जुए या सट्टेबाजी का समर्थन या प्रोत्साहन नहीं करता है। यह खेल जोखिम भरा हो सकता है और इसे जिम्मेदारी से खेलना चाहिए)

5379487