Logo
Mamata Banerjee on Kolkata case: ममता बनर्जी ने कोलकाता रेप-मर्डर केस में रिश्वत के आरोपों को झूठ बताया और इसे केंद्र और वाम दलों की साजिश करार दिया।

Mamata Banerjee on Kolkata case: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता में हुई रेप-मर्डर की घटना पर आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि पीड़िता के परिवार को पैसे । यह महज बदनामी फैलाने की साजिश है। ममता बनर्जी ने कहा कि इस मामले को लेकर कोलकाता के पुलिस कमिश्नर विनीत गोयल ने इस्तीफे की पेशकश की, लेकिन मैंने इसे नामंजूर कर दिया, क्योंकि राज्य में दुर्गा पूजा से पहले कानून-व्यवस्था की स्थिति को संभालना बेहद अहम है।  

केंद्र और वाम पार्टियों पर लगाया साजिश का आरोप
ममता बनर्जी ने डॉक्टर रेप-मर्डर केस को लेकर राज्य सरकारों पर लग रहे आरोपों का बचाव किया। बंगाल की सीएम मने कहा कि केंद्र सरकार और वामपंथी दल इस मामले को लेकर सााजिश रच रहे हैं। ममता ने कहा कि केंद्र और वामपंथी दल राज्य में अशांति फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सभी नियमों का पालन कर रहे हैं। यह मामला सीबीआई के हाथों में है। इसके बावजूद, कुछ लोग राज्य की शांति भंग करने की कोशिश कर रहे हैं।। उन्होंने यह भी कहा कि सीआईएसएफ की सभी जरूरतों को पूरा किया जा रहा है।

पीड़िता के परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा
ममता बनर्जी ने पीड़िता के परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा दिया है। उन्होंने कहा कि मैंने पीड़िता के माता-पिता से कहा था कि अगर वह अपनी बेटी की याद में कुछ करना चाहते हैं, तो राज्य सरकार उनके साथ है। मुख्यमंत्री ने यह भी साफ किया कि सरकार की ओर से परिवार को कोई पैसे देने का प्रस्ताव नहीं दिया गया था। ममता बनर्जी ने कहा कि यह आरोप केवल बदनाम करने के लिए लगाए गए हैं।

राज्य में फिलहाल अनुभवी अफसरों की जरूरत
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यह भी बताया कि कोलकाता पुलिस कमिश्नर विनीत गोयल ने इस्तीफे की पेशकश की थी, लेकिन उन्हें इस्तीफा देने से रोका गया। ममता ने कहा कि दुर्गा पूजा से पहले राज्य में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए अनुभवी अफसरों की जरूरत है। ममता बनर्जी ने कहा कि किसी भी अधिकारी को जिम्मेदार ठहराने के बजाय, इस समय राज्य की शांति और स्थिरता बरकरार रखना जरूरी है।

CH Govt hbm ad
5379487