Logo
Mamata Banerjee Statement: ममता बनर्जी के बयान के बाद अब बीजेपी नेताओं ने ममता बनर्जी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। ममता ने कहा था अगर बंगाल जलेगा तो दूसरे राज्य भी जल उठेंगे।

Mamata Banerjee Statement: ममता बनर्जी के एक बयान पर सियासी घमासान शुरू हो गया है। दरअसल ममता बनर्जी ने बुधवार को कोलकाता में एक जनसभा की। इसी जनसभा में ममता बनर्जी ने कहा कि कोलकाता डॉक्टर मर्डर केस को लेकर पीएम मोदी बंगाल में आग लगाने की कोशिश कर रहे हैं। अगर बंगाल जलेगा तो असम, नॉर्थ ईस्ट, यूपी, झारखंड, ओडिशा, बिहार और दिल्ली समेत दूसरे राज्य भी जल उठेंगे। पीएम मोदी की कुर्सी हिल जाएगी।

ममता बनर्जी यहीं नहीं रुकीं। बंगाल की सीएम ने TMC छात्र विंग को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने कभी जिंदगी में बदला नहीं लिया, लेकिन आप लोगों से यह कहना चाहूंगी कि जो करने की जरूरत है वह करें। इस बयान के बाद बंगाल समेत पूरे देश की सियासत गर्म हो गई है।

यहां देखें वीडियो ममता बनर्जी ने बंगाली में क्या कहा:

ये भी पढें: ममता बनर्जी ने लिखी पीएम मोदी को चिट्ठी: कहा- देश में हर दिन रेप के लगभग 90 मामले आ रहे, सख्त कानून बनाएं

हिमंत सरमा ने ममता पर साधा निशाना
ममता बनर्जी के बयान(Mamata Banerjee Statement) के बाद अब बीजेपी नेताओं ने ममता बनर्जी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने कहा कि आखिर असम को धमकाने की आपकी हिम्मत कैसे हुई। X पर एक पोस्ट कर हिमंत सरमा ने कहा कि दीदी, असम को धमकाने की आपने हिम्मत कैसे की। हमें अपनी लाल आंखें मत दिखाइए। आप असफल राजनीति से देश को जलाने की कोशिश मत कीजिए। आपको देश को बांटने वाली भाषा बोलना शोभा नहीं देता। 

ये भी पढ़े: ममता का वित्त मंत्री सीतारमण को पत्र: बंगाल की सीएम की मांग- स्वास्थ्य और जीवन बीमा पर जीएसटी माफ करें

Hemant Biswa Sarma on Mamata Banerjee Statement
Hemant Biswa Sarma on Mamata Banerjee Statement

पीयूष हजारिका ने भी बोला हमला
असम के जल संसाधान मंत्री पीयूष हजारिका ने भी ममता बनर्जी के इस बयान की आलोचना की है। हजारिका ने कहा कि ममता बनर्जी हमें नहीं धमका सकतीं। वह खुद अपने राज्य में कानून व्यवस्था कंट्रोल नहीं कर सकती और हमें धमका रही हैं। असम में ये सब नहीं होगा। मैं ममता बनर्जी से अनुरोध करता हूं कि वह एक बेहद सीनियर नेता हैं। कई बार सीएम रह चुकी हैं। उन्हें पता होना चाहिए कि पब्लिकली कैसे बोलना चाहिए। असम में जब तक बीजेपी की सरकार है और हिमंत सरमा यहां के सीएम हैं, ऐसा कुछ भी नहीं होगा। 

ये भी पढें: आपकी कीमत क्या है, 10 लाख: पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय के भद्दे कमेंट पर हंगामा, TMC पहुंची चुनाव आयोग

Piyush Hazarika On Mamata Banerjee Statement
Piyush Hazarika On Mamata Banerjee Statement

बंगाल को जंगलराज बना दिया गया है: सुवेंदु
बंगाल बीजेपी के सीनियर नेता और विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष  सुवेंदु अधिकारी ने भी ममता बनर्जी पर निशाना साधा। सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी ने बंगाल में जंगलराज बना दिया है। बंगाल में संविधान नहीं बचा है। यहां की पुलिस गुंडों को पूरा संरक्षण दे रही है। राज्य में महिलाएं डरी-सहमी हैं। यहां बंगाल में हम मां दुर्गा को पूजते हैं लेकिन इसी राज्य की महिलाएं आज डरी हुई हैं।

Suvendu Adhikari on Mamata Banerjee Statement
Suvendu Adhikari on Mamata Banerjee Statement

'बंगाल बंद को जनता ने सफल बना दिया'
आज बंगाल बंद को जनता ने सफल बना दिया। इस बंद में बंगाल की आम जनता की भागीदारी ज्यादा रही, हमारे वाॅलंटियर काफी कम रहे। सुवेंदु अधिकारी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि आखिरी ममता बनर्जी करना क्या चाह रही हैं। वह कह रही हैं कि मोदी को हटा देंगी। लेकिन क्या वह बताएंगी कि बंगाल को चलाएंगी कैसे? ममता बनर्जी ने बंगाल से 1 लाख से ज्यादा हिंदुओं को पलायन करने के लिए मजबूर कर दिया है।

ये भी पढें: 'CAA भाजपा की एक Ludo चाल': ममता बनर्जी बोलीं- नागरिकता कानून का NRC से कनेक्शन, अब लोगों को डिटेंशन सेंटर में डाला जाएगा

सुकांत मजूमदार ने शाह को लिखी चिट्ठी
ममता बनर्जी के बयानों को लेकर बीजेपी बंगाल बेहद हमलावर नजर आ रहर है। बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने ममता बनर्जी के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है। सुकांत मजूमदार ने गृह मंत्री अमित शाह को एक चिट्ठी लिखकर बंगाल के सीएम के खिलाफ एक्शन लेने का अनुरोध किया है। चिट्ठी में सुकांत मजूमदार ने टीएमसी छात्र विंग को संबोधित करने के दौरान दिए गए ममता बनर्जी के बयान का जिक्र किया है।

'बदले की राजनीति को बढ़ावा दे रहीं ममता'
सुकांत मजूमदार ने ममता बनर्जी के भाषण को बांटने वाला उकसाऊ बताया है। सुकांत मजूमदार ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि राज्य के सबसे बड़े पद पर बैठीं ममता बनर्जी से ऐसे बयान की उम्मीद नहीं थी। बंगाल की सीएम का यह बयान खुले तौर पर बदले की राजनीति को समर्थन देने से कम नहीं हैं। पश्चिम बंगाल के लोगों के हितों की रक्षा और देश के संवैधानिक मूल्यों को बरकरार रखने के लिए इस मामले में जल्द कोई निर्णायक एक्शन लेने का अनुरोध करता हूं।

5379487