Logo
Mangaluru Airport got threatening email: इस महीने की शुरुआत में बेंगलुरु के कई स्कूलों को एक ईमेल मिला था। जिसमें कहा गया था कि उनके अंदर बम रखे गए हैं। अधिकारियों ने हजारों छात्रों को बाहर निकालने के बाद स्कूलों की तलाशी ली लेकिन कुछ नहीं मिला।

Mangaluru Airport got threatening email: कर्नाटक में मंगलुरु इंटरनेशनल हवाई अड्डे के अफसरों को स्वघोषित आतंकी संगठन फनिंग ने धमकी भरा ईमेल भेजा है। जिसमें किसी एक विमान और एयरपोर्ट के अंदर बम होने की जानकारी दी गई। इसके बाद एयरपोर्ट अथॉरिटी के अफसर चौकन्ना हो गए। बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया गया है। जानकारी के अनुसार, यह धमकी भरा ईमेल देश के कई एयरपोर्ट्स को भेजा गया है। मंगलुरु एयरपोर्ट में उनमें से एक है। 

क्या लिखा है ईमेल में?
ईमेल में लिखा गया है कि विस्फोटक विमान और हवाईअड्डे के अंदर हैं। उन्हें अच्छी तरह से छिपाकर रखा गया है। बमों में कुछ घंटों के भीतर धमाके होंगे।  मैं आप सभी को मार डालूंगा। ईमेल फ़निंग नामक आतंकवादी समूह की तरफ से भेजा गया है। बुधवार सुबह एयरपोर्ट अधिकारियों की नजर ईमेल पर पड़ी। उन्होंने मंगलुरु पुलिस को सूचित किया। अधिकारियों ने मंगलुरु अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर तलाशी अभियान चलाया। घंटों की तलाशी के बाद भी पुलिस को कुछ भी बरामद नहीं हुआ।

मैंगलोर के पुलिस कमिश्नर अनुपम अग्रवाल ने बताया कि एयरपोर्ट के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। डॉग स्क्वायड दस्ता एयरपोर्ट पर सघन जांच कर रहा है। घटना को लेकर शिकायत भी दर्ज कर ली गई है। 

बेंगलुरु के स्कूलों को भी मिला था धमकी भरा ईमेल
इस महीने की शुरुआत में बेंगलुरु के कई स्कूलों को एक ईमेल मिला था। जिसमें कहा गया था कि उनके अंदर बम रखे गए हैं। अधिकारियों ने हजारों छात्रों को बाहर निकालने के बाद स्कूलों की तलाशी ली लेकिन कुछ नहीं मिला। बाद में ईमेल अफवाह निकली।

5379487