Logo
Marathi Actress Viral Video: मराठी अभिनेत्री का अश्लील वीडियो वाराणसी के एक होटल से वायरल हुआ है। वीडियो सामने आने के बाद मुंबई पुलिस ने संचालक को नोटिस जारी कर होटल में आने-जाने वालों की पूरी डिटेल मांगी है। 

Marathi Actress Viral Video: मराठी अभिनेत्री का अश्लील वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया है। वाराणसी(UP) के एक होटल संचालक ने वाई-फाई का इस्तेमाल कर ऐप के माध्यम से वीडियो बनाया और अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद मुंबई पुलिस ने एक्शन लिया है। पुलिस ने होटल संचालक को नोटिस जारी कर होटल में आने-जाने वालों की पूरी डिटेल मांगी है। इतना ही नहीं पुलिस ने मैनेजमेंट को होटल के रिकॉर्ड के साथ थाने पर उपस्थित होने को कहा है। 

Marathi Actress Viral Video
Marathi Actress Viral Video

रेनाउन ऐप के जरिए बनाया वीडियो
मुंबई के गोरेगांव निवासी मराठी अभिनेत्री को एक महिला ने इंस्टाग्राम पर रेनाउन ऐप के बारे में जानकारी दी। महिला ने अभिनेत्री को मैसेज करके बताया कि इस ऐप के जरिए काफी पैसा कमाया जा सकता है। इसके बाद अभिनेत्री का अकाउंट खोला। एक युवक गाइड करता रहा। कुछ दिन बाद एक अन्य आईडी से मैसेज आया कि आप का अश्लील वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो वायरल होने के बाद अभिनेत्री ने पुलिस से की सहायता ली।

Marathi Actress Viral Video
Marathi Actress Viral Video

पुलिस की जांच में खुलासा 
अभिनेत्री की शिकायत पर मुंबई के बांगुरनगर एलआर स्टेशन की पुलिस ने जांच की तो सामने आया कि अश्लील वीडियो वाराणसी के चौक थाने के एक होटल के वाई-फाई से कनेक्ट कर वायरल किया गया। इसे यहीं से बनाया गया। फिर अलग-अलग सोशल वेबसाइट पर अपलोड किया गया। पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और होटल संचालक को नोटिस भेजकर रिकार्ड के साथ थाने पर उपस्थित होने का निर्देश दिया है।

Marathi Actress Viral Video
Marathi Actress Viral Video

2023 में अश्लील वीडियो हुआ था वायरल
बता दें कि मराठी धारावाहिक में काम करने वाली प्रसिद्ध अभिनेत्री का साल 2023 में अश्लील वीडियो सामने आया था। अभिनेत्री ने मुंबई पुलिस से शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस के मुताबिक, साइबर जालसाजों ने 2023 में अभिनेत्री को मुनाफा कमाने के लिए इंस्टाग्राम पर अपने झांसे में लिया था। अकाउंट खोलने के कुछ दिन बाद पता चला की अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। 

5379487