Logo
Water Tank Collapse: मथुरा में भारी बारिश के कारण रविवार को एक पानी की टंकी गिरने से कई लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनमें कई गंभीर हैं।

Water Tank Collapse: मथुरा में रविवार को एक पानी की टंकी भरभराकर गिर गई। इस दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत और 13 घायल हो गए। यह हादसा रविवार (30 जून) को मथुरा के कृष्णा विहार इलाके में हुआ।

जानकारी के अनुसार, इस हादसे में एक बच्ची और एक महिला की मौत हुई है। टंकी गिरने से सड़क पर खड़े कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं और कई घरों में टंकी का मलबा और पानी घुस गया। हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से कई की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हादसे से इलाके में मच गया हड़कंप
एसएसपी शैलेश पांडेय और डीएम शैलेंद्र सिंह फोर्स और एनडीआरएफ की टीम के साथ मौके पर पहुंचे हैं। डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह ने कहा, "कृष्ण विहार कॉलोनी में शाम करीब 5 बजे पानी की टंकी गिर गई। इस घटना में छह लोग घायल हो गए, मलबे में फंसे लोगों को बचाने के लिए बचाव अभियान जारी है। घटना में घायल हुए लोगों को अस्पताल भेज दिया गया है। बचाव अभियान के लिए एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और सेना की टीमें पहुंच चुकी हैं।

मथुरा प्रशासन के अधिकारी मौके पर 
बता दें कि मथुरा के थाना कोतवाली क्षेत्र स्थित कृष्णा विहार में यह दर्दनाक हादसा हुआ। यहां पानी की टंकी अचानक भरभराकर गिर गई, जिससे कई लोग शिकार हो गए और कई बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और चीख-पुकार मच गई। पुलिस को सूचना दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव कार्य अभियान शुरू किया।

5379487