Logo
Mithun Chakraborty: मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि मैं बहुत जगह बहुत बार बार बोलता रहा हूं कि आगामी दिनों में पश्चिम बंगाल की स्थिति बहुत भयावह होगी। ट्रेनी डॉक्टर से की गई दरिंदगी पर अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा कि मृतक डॉक्टर के परिवार के प्रति मेरी संवेदना है।

Mithun Chakraborty: भाजपा नेता और मशहूर बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने पश्चिम बंगाल में ट्रेनी डॉक्टर से की गई दरिंदगी की घटना पर आने वाले समय में प्रदेश की भयावह स्थिति को लेकर बयान दिया है। इसके साथ ही मिथुन ने आरोपियों को जल्द से जल्द कड़ी सजा दिए जाने की अपील की है।

मृतक डॉक्टर के परिवार के प्रति संवेदना
मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि मैं बहुत जगह बहुत बार बार बोलता रहा हूं कि आगामी दिनों में पश्चिम बंगाल की स्थिति बहुत भयावह होगी। ट्रेनी डॉक्टर से की गई दरिंदगी पर अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा कि मृतक डॉक्टर के परिवार के प्रति मेरी संवेदना है। जो लोग इस घटना से जुड़े हैं उन्हें जल्द से जल्द सजा होनी चाहिए, यही मेरी कामना है।

मिथुन पश्चिम बंगाल की राजनीति में सक्रिय
मिथुन पश्चिम बंगाल की राजनीति में भी सक्रिय हैं। आपराधिक घटनाओं पर वह खुलकर अपनी बात रखते हैं। अब ट्रेनी डॉक्टर से की गई दरिंदगी के मामले में वह ममता सरकार को घेरते नजर आ रहे हैं। बंगाल की घटना पर मिथुन के साथ ही प्रदेश और देशभर के लोग इस घटना की निंदा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सीबीआई जांच लगातार आगे बढ़ा रही
पश्चिम बंगाल की घटना पर भाजपा पूरी तरह से ममता सरकार को घेर रही है। प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर बडे सवाल उठाए जा रहे हैं। इस मामले में देशभर में ट्रेनी डाक्टरों ने भी अपना रोष व्यक्त करते हुए डॉक्टरों के लिए बेहतर निर्णय लेने की सरकार से अपील की जा रही है। बता दें कि इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी की गई है। सीबीआई की टीम अपनी जांच को लगातार आगे बढ़ा रही है। 

5379487