Logo
पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, ईमेल भेजने वाले ने मुंबई एयरपोर्ट पर बम विस्फोट को रोकने के लिए 48 घंटे के अंदर बिटकॉइन में दस लाख डॉलर का भुगतान करने की मांग की है।

umbai International Airport bomb threat: मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट (CSMIA) के टर्मिनल 2 को बम से उड़ाने की धमकी का मामला सामने आया है। इसके लिए एक धमकी भरा मेल मिला है। जिसमें धमकी देने वाले शख्स ने 1 मिलियन डॉलर की मांग की है। इस धमकी भरे ईमेल में कहा गया है कि अगर 48 घंटे के अंदर उसे बिटकॉइन में 10 लाख डॉलर नहीं दिए गए तो इसका अंजाम बुरा हो सकता है। फिलहाल, मुंबई पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा  दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टर्मिनल 2 इंटरनेशनल एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी भरा मेल मिला था। आरोपी ने विस्फोट को रोकने के लिए 48 घंटों के भीतर बिटकॉइन में 1 मिलियन डॉलर की मांग की है। जिसके चलते मुंबई की सहार पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 385 और 505 (1) (बी) के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि इस मेल को भेजने वाले आरोपी को आईपी ​​एड्रेस का पता चल गया है। आरोपी की पहचान करने की कोशिशें जारी हैं

क्या लिखा था धमकी भरे ईमेल में 

खबरों की मानें तो धमकी भरे मेल में लिखा था यह आपके हवाई अड्डे के लिए अंतिम चेतावनी है। यदि बिटकॉइन में दस लाख डॉलर पते पर ट्रांसफर नहीं किए गए तो हम 48 घंटों के भीतर टर्मिनल 2 को विस्फोट कर देंगे। 24 घंटे बाद एक और अलर्ट दिया जाएगा।। इस धमकी के बाद एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

 

jindal steel hbm ad
5379487