Logo
Kangana Ranaut Slaped: अभिनेत्री से सांसद बनीं कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) की एक महिला कर्मी ने थप्पड़ जड़ दिया।

Kangana Ranaut Slaped: लोकसभा चुनाव में मंडी सीट से सांसद चुनी गईं एक्ट्रेस कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की एक महिला कांस्टेबल ने थप्पड़ मार दिया। जब कंगना एयरपोर्ट पर बोर्डिंग के लिए जा रही थीं। हमला करने वाली लेडी कांस्टेबल का नाम कुलविंदर कौर है और उसका एक वायरल वीडियो सोशल मीडिया में सामने आया है। जिसमें आरोपी महिला सुरक्षाकर्मी अपना बचाव करते हुए नजर आई। उसे यह कहते हुए सुना गया कि उसने ऐसा कदम क्यों उठाया?

जानिए क्या बोली- महिला कांस्टेबल?
कुलविंदर कौर ने किसानों आंदोलन जिक्र करते हुए कहा- “उन्होंने (कंगना) बयान दिया था कि किसान 100-100 रुपए के लिए वहां बैठे हैं। क्या वो वहां जाकर बैठेगी? जब उसने ऐसा कहा तो मेरी मां भी वहां बैठी थीं और विरोध कर रही थीं।'' बता दें कि कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है और उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

कंगना ने प्रदर्शनकारियों पर दिया था बयान
इससे पहले भी कंगना रनौत ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के खिलाफ दिल्ली में प्रदर्शन के दौरान बुजुर्ग प्रदर्शनकारी शाहीन बाग दादी को लेकर बड़ा दावा किया था। जिससे किसानों के विरोध प्रदर्शन में बड़ा विवाद खड़ा हो गया था। कंगना ने इशारा किया था कि ऐसे प्रदर्शनकारियों को पैसों के लालच में काम पर रखा जाता है।

थप्पड़ कांड पर कंगना ने क्या कहा?
दिल्ली पहुंचकर कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी किया। इसमें उन्होंने आरोप लगाया- ''सीआईएसएफ कांस्टेबल ने मेरे चेहरे पर मारा और बदसलूकी की। मुझे मीडिया के साथ-साथ मेरे शुभचिंतकों के फोन आ रहे हैं। मैं सुरक्षित और बिल्कुल ठीक हूं। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जैसे ही मैं सुरक्षा जांच के बाद बाहर आई, दूसरे केबिन में सीआईएसएफ स्टाफ की महिला बगल से आई, मेरे चेहरे पर मारा और गालियां देना शुरू कर दिया।'' मैंने उससे पूछा कि ऐसा क्यों किया, तो उसने कहा कि वह किसानों के विरोध का समर्थन करती है। मैं पंजाब में बढ़ रहे आतंकवाद और उग्रवाद को लेकर चिंतित हूं।

कौन हैं थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर?
बीजेपी सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला सीआईएसएफ कर्मी पंजाब के कपूरथला जिले के सुल्तानपुर लोधी की रहने वाली है और किसान नेता शेर सिंह मालीवाल की बहन हैं।

5379487