Logo
Nafe Singh Rathee Murder Case: 25 फरवरी को नफे सिंह राठी और इनेलो कार्यकर्ता जय किशन की दिल्ली के पास बहादुरगढ़ में बराही फाटक के पास अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हमलावरों ने 40 से 50 राउंड फायरिंग की थी।

Nafe Singh Rathee Murder Case: हरियाणा इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) प्रमुख नफे सिंह राठी की हत्या मामले में शामिल दो शूटरों को गोवा से गिरफ्तार किया गया है। शूटर्स के नाम सौरव और आशीष हैं। दोनों दिल्ली के नांगलोई इलाके के रहने वाले हैं। शूटर्स के कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग से जुड़े होने का शक है। दोनों को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल, झज्जर पुलिस और हरियाणा स्पेशल टास्क फोर्स (STF) द्वारा चलाए गए एक संयुक्त अभियान में पकड़ा गया है। पुलिस ने कहा कि अभी दो और शूटरों की तलाश की जा रही है।

25 फरवरी को नफे सिंह राठी और उनके गार्ड की हुई थी हत्या 
25 फरवरी को नफे सिंह राठी और इनेलो कार्यकर्ता जय किशन की दिल्ली के पास बहादुरगढ़ में बराही फाटक के पास अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हमलावरों ने 40 से 50 राउंड फायरिंग की थी। नफे सिंह के अलावा मरने वाला जय किशन उनका सुरक्षा कर्मी था। 

इन लोगों पर दर्ज है एफआईआर
हरियाणा पुलिस के अनुसार, हमलावरों ने राठी के भतीजे को धमकी दी थी कि वे उसकी जान बख्श रहे हैं, ताकि वह अपने परिवार को सूचित कर सके। बाद में इस हत्याकांड की जिम्मेदारी लंदन में बैठे गैंगस्टर कपिल सांगवान ने ली थी। एफआईआर में पूर्व विधायक नरेश कौशिक, कर्मबीर राठी, रमेश राठी, सतीश राठी, गौरव राठी, राहुल और कमल को मामले में आरोपी बनाया गया है। इसमें पांच अज्ञात आरोपियों का भी जिक्र है। 

तीन आरोपियों पर एक-एक लाख का इनाम
झज्जर पुलिस ने नफे सिंह हत्याकांड में चिन्हित 3 आरोपियों पर एक-एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया गया है। आरोपियों की पहचान आशीष, नकुल सांगवान उर्फ दीपक सांगवान और अतुल के तौर पर की गई है। 

5379487