Logo
Odisha man killed Wife And minor Daughter by Snake bite: आरोपी की पहचान के गणेश पात्रा के रूप में हुई है। उसका अपनी पत्नी के साथ वैवाहिक विवाद चल रहा था।

Odisha man killed Wife And minor Daughter by Snake bite: ओडिशा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां गंजम जिले में एक शख्स को इसलिए गिरफ्तार किया गया है, क्योंकि उसने अपनी पत्नी और दो साल की बेटी की सांप से डसवाकर दोनों की हत्या कर दी। 

सपेरे से लाकर बेडरूम में छोड़ा सांप

पुलिस के अनुसार, आरोपी की पहचान के गणेश पात्रा के रूप में हुई है। उसका अपनी पत्नी के साथ वैवाहिक विवाद चल रहा था। जिसके बाद उसने उसे और उनकी दो साल की बेटी को मारने की योजना बनाई। इसके बाद पात्रा ने एक सपेरे से कोबरा खरीदा और 7 अक्टूबर को उसे अपनी पत्नी और नाबालिग बेटी के कमरे में छोड़ दिया।

इसके बाद सांप ने मां-बेटी को डस लिया, जिसके बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने चिकित्सकीय जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सर्पदंश मानकर चल रही थी पुलिस, FIR ने बदली दिशा

शुरुआत में पुलिस ने इसे सर्पदंश से अप्राकृतिक मौत का मामला माना, लेकिन जब ससुर ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई तो जांच की दिशा बदल गई। जांच अधिकारी ने बताया कि 5 अक्टूबर की रात परिवार के सदस्यों ने सांप को मार डाला। महिला और उसकी बेटी को अस्पताल ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत का कारण सर्पदंश बताया गया है। हमने मृतक के पिता के आरोपों के आधार पर अपनी जांच शुरू की। जांच के दौरान, हमें पता चला कि उसने (के गणेश पात्रा) एक सपेरे से सांप खरीदा था। सपेरे से भी पूछताछ की जाएगी। मामले की विस्तृत जांच के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामले की आगे की जांच जारी है। 

5379487