Logo
Tea Meeting: लोकसभा में बैठक के दौरान मौजूद सूत्रों ने बताया कि पीएम मोदी और राहुल गांधी ने एक-दूसरे का नमस्ते करके स्वागत किया और कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराए।

Tea Meeting: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी ने शुक्रवार को संसद परिसर में एक अनौपचारिक टी पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान दोनों नेताओं ने एक-दूसरे का गर्मजोशी से स्वागत किया। यह मुलाकात उस वक्त हुई जब लोकसभा को बजट सत्र के निर्धारित शेड्यूल से पहले अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया।

राहुल-मोदी ने एक दूसरे को किया नमस्ते

  • मीटिंग में मौजूद सूत्रों ने बताया कि पीएम मोदी और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने एक-दूसरे का "नमस्ते" कहकर अभिवादन किया और कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराए। प्रधानमंत्री मोदी सोफे पर बैठे थे, उनके बगल में लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला मौजूद थे। वहीं, राहुल गांधी प्रधानमंत्री मोदी के दाईं ओर एक कुर्सी पर बैठे थे।
  • टी मीटिंग में केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू, के. राममोहन नायडू, चिराग पासवान और पीयूष गोयल समेत विपक्ष के सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय और कनिमोझी भी उसी लाइन में राहुल गांधी के साथ बैठे थे। जबकि गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह नेता विपक्ष के सामने बैठे थे। इस दौरान एक सर्वर चाय की ट्रे के साथ नेताओं के बीच दिखाई दिया, जबकि सभी नेता आपस में चर्चा कर रहे थे।

लोकसभा में दोनों नेताओं के बीच तीखी बहस?
यह मुलाकात खास तौर से इसलिए उल्लेखनीय है क्योंकि कुछ हफ्ते पहले ही प्रधानमंत्री मोदी और राहुल गांधी ने लोकसभा में एक-दूसरे के खिलाफ तीखी बयानबाजी की थी। लेकिन इस बैठक की तस्वीरें चुनाव प्रचार के दौरान और दोनों प्रतिद्वंद्वी पार्टियों के बीच चल रही कड़वी लड़ाई से बिल्कुल उलट थीं।

5379487