Logo
PM Modi Nomination: ​​​​​​​पीएम मोदी अपनी मां को याद कर भावुक हुए। उन्होंने कहा कि मां के निधन के बाद ही गंगा मेरी मां हैं। 10 साल पहले यहां प्रतिनिधि बनने के लिए आया था। लेकिन 10 साल में काशीवासियों ने मुझे बनारसिया बना दिया है।

PM Modi Nomination: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार, 14 मई को उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट से लगातार तीसरी बार नामांकन दाखिल करने जा रहे हैं। सुबह उन्होंने दशाश्वमेध घाट पर मां गंगा का पूजन किया और आरती उतारी। इसके बाद क्रूज पर सवार होकर काशी के कोतवाल काल भैरव मंदिर के लिए रवाना हुए। क्रूज पर पीएम मोदी ने एक टीवी चैनल से बात की।

पीएम मोदी ने दावा किया कि कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में कोई सीट नहीं जीतेगी। उन्होंने कहा कि यूपी से कांग्रेस का सफाया होगा। देश में कांग्रेस 40 से अधिक सीट नहीं पाएगी। उन्होंने यह भी दावा किया कि भाजपा का लक्ष्य 400 से अधिक सीटें जीतने का है।

अखिलेश और राहुल को जनता पहचान चुकी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि देश ने 400 पार सीटों का लक्ष्य रखा है। हम 400 पार का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में एक भी सीट नहीं जीतेगी। गांधी परिवार सिर्फ मीडिया के लिए एक महत्वपूर्ण परिवार है। पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का जिक्र करते हुए कहा कि वह वायनाड से भाग गए हैं। केरल भी अब राहुल गांधी को पहचान चुका है। अमेठी से हारे तो कभी अमेठी नहीं गए। केरल ने उन्हें सबक सिखाया। यूपी की जनता अखिलेश यादव और राहुल गांधी को पहचान चुकी है। 

पीएम मोदी बोले- अब गंगा ही मेरी मां
पीएम मोदी अपनी मां को याद कर भावुक हुए। उन्होंने कहा कि मां के निधन के बाद ही गंगा मेरी मां हैं। 10 साल पहले यहां प्रतिनिधि बनने के लिए आया था। लेकिन 10 साल में काशीवासियों ने मुझे बनारसिया बना दिया है। लोगों के प्यार को देखते हुए लगता है कि मेरी जिम्मेदारी और दायित्व रोज बढ़ रहा है। हर काम को परमात्मा की पूजा समझकर करता हूं। जनता मेरे लिए ईश्वर का रूप है। 

5379487