Logo
PM Modi rally in Ramtek Maharashtra: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को महाराष्ट्र के रामटेक में रैली को संबोधित किया। मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने INDI गठबंधन पर निशाना साधा।

PM Modi rally in Ramtek Maharashtra: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को महाराष्ट्र के रामटेक में रैली को संबोधित किया। मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने INDI गठबंधन पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि आज कल टीवी और मीडिया चुनाव को लेकर सर्वे दिखा रहे हैं। इस सर्वे में एनडीए की बंपर जीत दिखाई  दे रही है। लेकिन, आज मैं मीडिया वालों की मदद करना चाहता हूं। इन सर्वे पर खर्चा बताने का फॉर्मूला बताना चाहता हूं। जब  मोदी को गालियां बढ़ जाएं, जब ये लोग मेरे स्वर्गीय माता-पिता को गाली देने लगे, ईवीएम पर सवाल उठने लगे तो समझ लीजिए। इतना सुनते ही सामने बैठे लोगों ने अबकी बार मोदी सरकार के नारे लगाए। 

INDI गठबंधन वाले और उनके लोग झूठ फैला रहे
पीएम मोदी ने कहा आज कल INDI गठबंधन वाले और उनके लोग झूठ फैला रहे हैं कि अगर मोदी तीसरी बार सत्ता में आया तो लोकतंत्र और संविधान खतरे में पड़ जाएगा। अभी नितीन गडकरी ने उसका जमकर जवाब दिया है। मैं जब से राजनीति में आया हूं, कोई ऐसा चुनाव नहीं हुआ, जिसमें ये घीसी-पीटी कथा ना सुनाई हो। जब अटल बिहार वाजपेयी की सरकार थी तब भी यही गीत गा रहे थे। इसका मतलब इनकी बैंकरप्सी इतनी है कि इनके पास कोई नया आइडिया भी नहीं है।

क्या इमरजेंसी के दौरान लोकतंत्र खतरे में नहीं पड़ा?
प्रधानमंत्री ने कहा कि क्या इमरजेंसी के दौरान लोकतंत्र खतरे में नहीं पड़ा था। पूर्व से लेकर पश्चिम तक और उत्तर से दक्षिण तक इन लोगों के परिवार का कब्जा था इन लोगों की ही सरकार थी। चारों तरफ बस यही लोग नजर आ रहे थे। क्या उस समय लोकतंत्र खतरे में नहीं पड़ता था। एक गरीब का बेटा जैसे ही देश का प्रधानमंत्री बन गया। इन लोगों को देश का लोकतंत्र और संविधान खतरे में दिखाई देने लगा। यह इंडी गठबंधन वाले कभी भी गरीब को आगे बढ़ता नहीं देख सकते।

मोदी देश की जनता की सेवा के संकल्प से पीछे नहीं हटेगा
पीएम मोदी ने एक मराठी मु़हावड़े का उल्लेख करते हुए कहा कि पानी में चाहे कितनी भी लाठी क्यों ना मारी जाए, उसमें छेद नहीं हो सकता। गरीब के इस बेटे पर ये लोग चाहे जितना हमला करें, मोदी देश की जनता की सेवा के संकल्प से पीछे नहीं हटेगा। साथियों, ये इंडी गठबंधन वाले पूरी ताकत से देश के लोगों को बांटने में जुटे हैं। वे जानते हैं कि देश के लोग एकजुट हो गए तो इंडी गठबंधन वालों की राजनीति खत्म हो जाएगी। मैं महाराष्ट्र के लोगों और देशवासियों से कहूंगा कि एकजुट होकर देश के नाम पर वोट दीजिए। ये इंडी गठबंधन वाले ताकतवर हुए तो देश को खंड खंड कर देंगे। आज भी ये लोग देश के एक समाज को दूसरे समाज से लड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। आज भी यह लोग भारत की संस्कृति को निशाना बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ते ।

इंडी गठबंधन वाले लोग सनातन पर हमले करते हैं
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि रामटेक वह धरती है जहां पर प्रभु श्रीराम के चरण पड़े हैं। इस बार रामनवमी पर अयोध्या में  हमारे रामलला टेंट में नहीं बल्कि भव्य मंदिर में दर्शन देंगे। पांच सौ साल बाद यह पल आ रहा है। रामटेक को, पूरे महाराष्ट्र को, पूरे देश को आनंद आ रहा है। लेकिन यह नहीं भूलें कि जब प्राण प्रतिष्ठा का मौका आया तो इन इंडी गठबंधन वालों ने इसका भी बहिष्कार किया। निमंत्रण को ठुकरा दिया। यह लोग सनातन पर हमले करते हैं। सनातन को खत्म करने वालों की सौंगध लेने वालों के साथ रैलियां कर रहे हैं।

कांग्रेस ने एससी, एसटी और ओबीसी को पीछे रखा
साथियों आजकल नवरात्रि का पर्व है, शक्ति की उपासना का पर्व है। यह लोग हिंदू धर्म की शक्ति को भी नष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। क्या ऐसे लोगों को महाराष्ट्र में एक भी सीट जीतने देंगे। इन लोगों को इनके पापों की सजा मिलनी चाहिए कि नहीं है। बीजेपी, शिवसेना, एनसीपी सब मिलकर आप लोगों के पास आए हैं। आपका एक एक वोट इनको जीताने के लिए तो है, लेकिन उनकाे सजा देने के लिए भी है। आजादी के बाद से ही कांग्रेस ने एक साजिश के तहत एससी, एसटी और ओबीसी समुदाय को पीछे रखा। कांग्रेस ने बाबा साहेब की राजनीति को खत्म किया। कांग्रेस ने बाबा साहेब को भारत रत्न से वंचित रखा। जब बीजेपी के समर्थन से बीजेपी की सरकार बनी तो बाबा साहेब को भारत रत्न दिया गया। 

हमने रिकॉर्ड संख्या में ओबीसी मंत्री बनाए
पीएम मोदी ने कहा जब 2014 में एनडीए की सरकार बनी तो एक दलित मां के बेटे भारत के राष्ट्रपति बने। जब 2019 में फिर बीजेपी सरकार बनी तो एक आदिवासी मां की बेटी पहली बार देश की पहली नागरिक राष्ट्रपति बनी। एनडीए सरकार में हमने रिकॉर्ड संख्या में ओबीसी मंत्री बनाए। यह एनडीए सरकार है जिसने ओबीसी कमीशन को संवैधानिक दर्जा दिया। मेडिकल की पढ़ाई में ओबीसी के लिए आरक्षण तय किया। अलग आदिवासी मंत्रालय बनाया। दस साल में आदिवासी कल्याण का बजट पांच गुणा बढ़ा है। एनडीए सरकार की कोशिशों के कारण ही स्कूलों और कॉलेजों में आदिवासी समाज के बच्चों का दाखिला बढ़ा है।

परिवारवादी पार्टियों ने हमेश अपने परिवार को आगे बढ़ाया
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सबका साथ सबका विकास का हमारा यह मंत्र संविधान की सच्ची भावना है, लेकिन परिवारवादी पार्टियों ने हमेशा संविधान की इस भावना का अपमान किया। सामाजिक न्याय का झूठ बोलकर सिर्फ अपने ही परिवार को आगे बढ़ाते रहे। इन लोगोंं के राज में दशकों तक एससी, एसटी परिवार मूल सुविधाओं से वंचित थे। गरीब परिवार की सुविधाएं देने, उसकी चिंता कम करने का काम गरीब मां के बेटे मोदी ने किया। आज मोदी शत प्रतिशत लाभार्थियों को शत प्रतिशत योजनाओं की गारंटी देता है, तो यही सच्चा सामाजिक न्याय है। 

5379487