Logo
PM Modi Tamil Nadu Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि मैं DMK को राज्य के लोगों का पैसा नहीं लूटने दूंगा। जो कुछ भी इसने लूटा है उसे दोबारा हासिल कर राज्य के लोगों में बांट दूंगा।

PM Modi Tamil Nadu Visit:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने राज्य की सत्तारूढ द्रविड़ मुनेत्र कषगम (DMK ) पर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने कहा कि जब भी एमके स्टालिन की पार्टी ने तमिलनाडु के लोगों से कुछ भी लूटा है उसे दोबारा हासिल किया जाएगा और राज्य के लोगों की भलाई पर खर्च किया जाएगा। प्रधानमंत्री ने कहा कि तमिलनाडु का विकास करना मोदी की गारंटी है। बीजेपी तमिलनाडु के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। 

चक्रवात के दौरान मीडिया मैनेज करने में लगी थी डीएमके
पीएम मोदी ने कहा कि बीते साल दिसंबर में राज्य में आए मिचुआंग चक्रवात के दौरान डीएमके बाढ़ मैनेजमेंट के बदले मीडिया को मैनेज करने पर ज्यादा फोकस कर रही थी। पीएम मोदी ने कहा कि चक्रवात और बाढ़ के दौरान समस्याओं का सामना कर रहे लोगों की ओर से द्रमुक ने मुंह मोड़ लिया था। चेन्नई में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा था लेकिन द्रमुक इन लोगों की मदद करने के बदले मामले को और बिगाड़ने पर तुला था। द्रमुक के लोग मीडिया मैनेज करने में जुटे थे। लोगों के घरों में पानी भरा हुआ था द्रमुक कह रही थी कि सबकुछ सामान्य है। 

'मैं जब भी चेन्नई आता हूं ऊर्जा से भरा महसूस करता हूं'
द्रमुक पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि जब कभी भी वह राज्य में आते हैं कुछ लोग इससे अपसेट हो जाते हैं। आपका मेरे लिए प्यार बहुत पुराना है लेकिन जब भी मैं तमिलनाडु आता हूं तो कुछ लोगों के पेट में दर्द होने लगता है। उनको इस लिए समस्या हो रही है कि राज्य में बीजेपी की लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है। मैं जब कभी भी चेन्नई आता हूं तो अपने आप को ऊर्जा से भरा हुआ महसूस करता हूं। विकसित भारत के हमारे मिशन में चेन्नई के लोग अहम भूमिका निभाएंगे। प्रधानमंत्री ने इससे पहले तेलंगाना के अदिलबाद में 56 हजार करोड़ की विकास परियोजनाओं का शिलान्यस और लोकार्पण किया। 

5379487