Logo
PM Modi Telangana Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को तेलंगाना की सत्तारूढ कांग्रेस और विपक्षी पार्टी भारत राष्ट्र समिति (BRS) पर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि दोनों पार्टियों ने राज्य के लोगों के सपनों को चकनाचूर कर दिया।

PM Modi Telangana Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को तेलंगाना की सत्तारूढ कांग्रेस और विपक्षी पार्टी भारत राष्ट्र समिति(BRS) पर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि दोनों पार्टियों ने राज्य के लोगों के सपनों को चकनाचूर कर दिया। तेलंगाना के नागगकुरनूल में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले यहां बीआरएस की महा लूट थी और उसके बाद कांग्रेस की बुरी नजर यहां पर पड़ी।

सिर्फ गरीबी हटाओ का नारा दिया, किया कुछ नहीं
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लिए तेलंगाना को तहस नहस करने के लिए सिर्फ पांच साल ही काफी थे। कांग्रेस ने कभी भी राज्य की भलाई के लिए काम नहीं किया।  प्रधानमंत्री ने कहा कांग्रेस ने सिर्फ गरीबी हटाओ का नारा दिया लेकिन गरीबों के उत्थान के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने सिर्फ एससी, एसटी और ओबीसी समुदाय के लोगों का वोट बैंक की तरह इस्तेमाल किया लेकिन उनके जीवन को बदलने के लिए कुछ भी नहीं किया।

 बीआरएस ने किया केंद्र की योजनाओंं का विरोध
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि देश में बदलाव की लहर तब आई तब देश ने मोदी पर भराेसा किया और बीजेपी की सरकार पूर्ण बहुमत से आई।  पीएम मोदी ने बीआरएस और कांग्रेस पर केंद्र सरकार की योजनाओं का विरोध करने का भी आरोप लगाया। पीएम मोदी ने कहा कि हमारी योजना एससी, एसटी और ओबीसी समुदाय, महिलाओं और किसानों की भलाई के लिए है। 

तेलंगाना का विकास केंद्र सरकार की प्राथमिकता
सामाजिक न्याय की आड़ में बीआरएस और कांग्रेस ने भ्रष्ट राजनीति की। पीएम माेदी ने कहा कि तेलंगाना दक्षिण का द्वार है। तेलंगाना का विकास करना केंद्र सरकार की प्राथमिकता रही है। पीएम मोदी ने कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव से पहले ही लोगों ने एनडीए को जीत दिलाने का मन बना लिया है। देश के लोगों ने पहले कही परिणामों का ऐलान कर दिया है। अबकी बार एनडीए 400 के पार का आंकड़ा छुएगी।

5379487