Logo
PM Modi Daro Mat Bhago Mat Jibe: कांग्रेस ने राहुल गांधी को अमेठी जगह रायबरेली से टिकट दिया है। वह नॉमिनेशन करने के लिए रायबरेली पहुंच गए हैं। उनके साथ मां सोनिया और बहन प्रियंका भी मौजूद हैं। पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर तंज कसा है।

PM Modi Daro Mat Bhago Mat Jibe: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार, 3 मई को पश्चिम बंगाल के बर्द्धमान-दुर्गापुर पहुंचे। यहां उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित राहुल गांधी पर तीखा वार किया। अमेठी छोड़कर रायबरेली से चुनाव लड़ने के फैसले पर पीएम मोदी ने राहुल गांधी की चुटकी ली। पीएम ने कहा कि लोकसभा चुनाव का परिणाम स्पष्ट है। उन्होंने यह भी याद दिलाया कि उन्होंने पहले कहा था कि राहुल गांधी वायनाड के अलावा कोई नई सीट ढूंढ रहे हैं।

अब जनमत सर्वेक्षण की जरूरत नहीं
पीएम मोदी ने कहा कि इस चुनाव का परिणाम स्पष्ट है। किसी भी जनमत सर्वेक्षण की आवश्यकता नहीं है। कांग्रेस इस बार पहले से भी कम सीटों पर सिमटने जा रही है। अब देश भी समझ रहा है कि ये लोग चुनाव जीतने के लिए नहीं लड़ रहे हैं, ये सिर्फ देश को बांटने के लिए चुनाव के मैदान का उपयोग कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि मैंने पहले भी कहा था कि 'शहजादा' (राहुल गांधी) को वायनाड से भी हार का डर सता रहा है और इसलिए दूसरी सीट की तलाश करेंगे। और अब वह अमेठी में लड़ने से डर रहे हैं और रायबरेली भाग गए हैं।  ये लोग घूम-घूम कर सबको कहते हैं कि डरो मत। मैं भी उनसे कहना चाहता हूं कि 'डरो मत, भागो मत'। 

'जिहादी' वोट बैंक को देंगे आरक्षण
पीएम मोदी ने यह भी कहा कि कांग्रेस संविधान बदलना चाहती है, दलित और अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) कोटा छीनना चाहती है और 'जिहादी' वोट बैंक को आरक्षण देना चाहती है। विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि वे (विपक्ष) विकास नहीं कर सकते। वे केवल वोटों के लिए समाज को बांटना जानते हैं। 

हुमायूं अकबर की टिप्पणी पर किया पलटवार
प्रधानमंत्री ने तृणमूल विधायक हुमायूं कबीर का जिक्र करते हुए कहा कि एक टीएमसी विधायक ने खुली धमकी दी। उन्होंने कहा कि वे सिर्फ दो घंटे में हिंदुओं को भागीरथी में डुबो देंगे। यह कौन सी भाषा और राजनीतिक संस्कृति है? बंगाल में हिंदुओं के साथ क्या हो रहा है? ऐसा लगता है कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल ने हिंदुओं को दूसरा नागरिक बना दिया है।

दरअसल, पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करते समय हुमायूं कबीर ने कथित तौर पर दो घंटे के भीतर हिंदुओं को भागीरथी नदी में डुबो देने की धमकी दी थी और कहा था कि वह सक्रिय राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

PM Narendra Modi
PM Narendra Modi

अपराधी का नाम शेख शाहजहां, इसलिए बचा रही थी टीएमसी
पीएम मोदी ने कहा कि लेफ्ट, तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस पार्टी के लोगों के पास विकास का कोई विजन नहीं है। वामपंथियों ने त्रिपुरा को पूरी तरह से नष्ट कर दिया। उन्होंने 35 वर्षों तक सेवा की। पिछले पांच वर्षों में भाजपा ने त्रिपुरा को पूरी तरह से बदल दिया है। देश का विकास करना उनके बस की बात नहीं है। 

अपनी रैली के दौरान प्रधानमंत्री ने संदेशखाली विवाद पर भी बात की और कहा कि मैं तृणमूल से पूछना चाहता हूं, संदेशखाली में हमारी दलित बहनों के साथ बहुत बड़ा अन्याय हुआ। पूरा देश कार्रवाई की मांग कर रहा था। तृणमूल कांग्रेस अपराधी का बचाव करती नजर आई। 

प्रधानमंत्री ने पूछा कि क्या यही कारण था कि अपराधी का नाम शेख शाहजहां था? तृणमूल तुष्टिकरण में व्यस्त है। क्या कोई वोट बैंक मानवता से ऊपर हो सकता है?

आपके सपनों को पूरा करना मेरा सपना
साथ ही आगामी चुनावों पर बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी का एक ही सपना है- आपके सपनों को पूरा करना।  मुझे आशीर्वाद चाहिए ताकि मैं आप सभी की और देश की सेवा कर सकूं। मेरे साथ कुछ नहीं है। आप सभी परिवार हैं। मेरे लिए, मेरे पास केवल आप हैं और मैं केवल आपके बच्चों के लिए काम करूंगा।

5379487