Logo
PM Narendra Modi Purvi Champaran Rally: पीएम मोदी ने मंगलवार, 21 मई को पूर्वीं चंपारण में रैली की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि कल ही 5 चरण का चुनाव पूरा हुआ है। पहले चरण में इंडी गठबंधन पस्त हो गया था, इसके बाद के चरणों में इंडी गठबंधन ध्वस्त हुआ और कल हुए 5वें चरण में इंडी गठबंधन पूरी तरह परास्त हो चुका है। 

PM Narendra Modi Purvi Champaran Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार में हैं। उन्होंने मंगलवार सुबह पूर्वी चंपारण में जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि विकसित भारत-विकसित बिहार के संकल्प को पूरा करने के लिए प्रदेश की जनता आतुर है। आपका ये उत्साह और आशीर्वाद दिखा रहा है कि छठे और सातवें चरण में देश में क्या होने वाला है। कल ही 5 चरण का चुनाव पूरा हुआ है। पहले चरण में इंडी गठबंधन पस्त हो गया था, इसके बाद के चरणों में इंडी गठबंधन ध्वस्त हुआ और कल हुए 5वें चरण में इंडी गठबंधन पूरी तरह परास्त हो चुका है। 

पीएम मोदी ने कहा कि खुद को जनता का माई-बाप समझने वाले इन लोगों को जनता ऐसी करारी हार देगी कि दुनिया देखती रह जाएगी।

तेजस्वी ने समझाया था BAAP का मतलब 
दरअसल, पीएम मोदी ने बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें वह राजद को MY-BAAP की पार्टी कहते हैं। तेजस्वी यादव ने जनविश्वास यात्रा के दौरान कहा था कि कुछ लोग RJD को माई (MY-मुस्लिम, यादव) की पार्टी कहते हैं। मैं कहता हूं कि RJD माई के साथ बाप (BAAP) की भी पार्टी है। तेजस्वी ने कहा कि बाप में B का मतलब बहुजन, A का मतलब अगड़ा, A का मतलब आधी आबादी और P का मतलब पुअर यानी गरीब है। 

पीएम मोदी के संबोधन की बड़ी बातें

4 जून को इंडी गठबंधन के इरादों पर प्रहार: ये 21वीं सदी है। 21वीं सदी का भारत इंडी गठबंधन के पापों के साथ आगे नहीं बढ़ सकता। 4 जून को देश में भ्रष्टाचार पर, तुष्टिकरण की राजनीति पर, टुकड़े-टुकड़े गैंग पर, समाज को लड़ाने वाली गंदी सोच पर, सनातन को गाली देने वाली विकृत मानसिकता पर और अपराधी, माफिया, जंगलराज, महिला विरोधी मानसिकता जैसे इंडी गठबंधन के इरादों पर जनता प्रहार करेगी। 

3-6 पीढ़ियों का जीवन बर्बाद: पीएम मोदी ने कांग्रेस पर 3-4 पीढ़ियों का जीवन बर्बाद करने का आरोप लगाया। कहा कि कांग्रेस सत्ता में आने के पहले दिन ही बापू को पूरी तरह छोड़ दिया। बापू के आचार-विचार और बापू के आदर्शों को छोड़ दिया। उन्होंने अपना सारा ध्यान सिर्फ और सिर्फ एक परिवार को आगे बढ़ाने पर लगा दिया। कांग्रेस और उसके साथियों ने मिलकर देश के 60 साल बर्बाद कर दिए।

मोदी आया तो आया बदलाव: प्रधानमंत्री ने कहा कि जब मोदी आया तो हर घर में शौचालय पहुंचा, बिजली पहुंची। ये मोदी है, जिसने हर घर में गैस पहुंचाने का बीड़ा उठाया, ये मोदी ही है जो हर घर तक नल से जल पहुंचाने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहा है। कांग्रेस और RJD ने आपको सिर्फ और सिर्फ तरसा कर रखा। 60 वर्षों में इन लोगों ने बड़े-बड़े महल बना लिए, स्विस बैंक में अकाउंट खुल गए। आपके पास पेट भरने को अन्न नहीं था, लेकिन इन लोगों की तिजोरियां और अलमारी नोटों की गड्डियों से भरी हुई हैं। आपके बच्चों के पास पढ़ने के लिए स्कूल नहीं था, लेकिन इनके बच्चे विदेशों में जाकर पढ़ते रहे। 

भगवान किसी को बेड रेस्ट न मिले: पीएम मोदी ने कांग्रेस और आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि अपनी मनमानी से, आपकी इच्छा से अब देश नहीं चलता। इंडी वालों की आंखों में भले ही मोदी खटकता हो, लेकिन देश के दिल में मोदी है। हर दिल में मोदी है। मैंने सुना है कि यहां कोई घूम-घूम कर कह रहा है कि 4 जून के बाद मोदी को बेड रेस्ट देगा। मेरी तो ये कामना है कि देश के किसी भी नागरिक को बेड रेस्ट की जरूरत न पड़े। देश का हर नागरिक ऊर्जा से और उत्सव से भरा हो।

देखिए ये कैसे लोग हैं: पीएम मोदी ने लालू यादव पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि देखिए ये कैसे लोग हैं। प्रभु रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम का मंदिर वालों ने उनके घर जाकर निमंत्रण दिया कि आप प्राण प्रतिष्ठा में आइए। लेकिन, इन्होंने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकरा दिया। ये ऐसे लोग हैं कि एक इंसान जिसे अदालत ने चोरी करने के गुनाह में सजा दी है, जो जेल काट रहा है, बीमारी के कारण उसे घर आने का अवसर मिला है। उसके घर जाकर इन्हें बढ़िया-बढ़िया खाना पकाकर खाने की फुर्सत है, लेकिन इनके पास रामलला के यहां जाने की फुर्सत नहीं है।

5379487