Logo
Protest Against Rahul Gandhi: तेलंगाना में राहुल गांधी के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर में लिखा गया है कि कांग्रेस ने हमारे बच्चों की हत्या की है

Protest Against Rahul Gandhi: तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने है। राजस्थान और छत्तीसगढ़ में चुनाव के बाद बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं का रुख अब तेलंगाना की ओर है। तेलंगाना में आज पीएम मोदी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। तो वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी प्रदेश में जनसभा करने वाले हैं। इसी बीच हैदराबाद में राहुल गांधी के विरोध में पोस्टर लगे है। दरअसल, राहुल गांधी तेलंगाना में निजामाबाद और बोधन में चुनावी जनसभा करने वाले हैं। इससे पहले उनके विरोध में जगह-जगह पर पोस्टर चस्पा कर दिए गए है।  

राहुल गांधी के खिलाफ बयान वाले लगे पोस्टर

दोनों ही जगह राहुल गांधी की फोटो के साथ कांग्रेस के खिलाफ बयान वाले पोस्टर लगे हैं। पोस्टर में राहुल गांधी की तस्वीर के साथ लिखा गया है कि कांग्रेस पार्टी ने हमारे बच्चों की हत्या की और उसे माफी मांगनी चाहिए। इतना ही नहीं कर्नाटक के बल्लारी में जींस बनाने वाले उद्योगों के लिए बिजली कटौती का मसला भी पोस्टरों में उठाया गया है।

गौरतलब है कि BRS के नेता और सीएम के. चंद्रशेखर राव प्रदेश में तीसरी बार सत्ता हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। तो वहीं, कांग्रेस के नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी समेत तमाम नेता तेलंगाना में अपनी सभी जनसभाओं में आरोप लगा रहे हैं कि चंद्रशेखर राव के शासनकाल में उनके परिवार ने तेलंगाना के लोगों से छीनकर अपनी जेब भरी है। इसके अलावा कांग्रेस नेताओं का आरोप यह भी है सीएम केसीआर की सरकार ने भ्रष्टाचार किया। इन सब वादों के साथ ही कांग्रेस तेलंगाना में सत्ता में काबिज होना चाहती है। बता दें कि बीआरएस ने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM से गठजोड़ किया है।

30 नवंबर को होगा मतदान 

बता दें कि तेलंगाना में विधानसभा की कुल 119 सीट है। इन सीटों के लिए 30 नवंबर को मतदान होगा। जबकि 3 दिसंबर को चुनावी नतीजे घोषित होंगे। सियासी पंडितों की मानें तो इस बार प्रदेश में त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है। यहां सत्तारूढ़ पार्टी बीआरएस, कांग्रेस और बीजेपी के बीच मुकाबला है।

jindal steel hbm ad
5379487