Logo
Prime Minister Narendra Modi: प्रधानमंत्री आवास में नन्हे मेहमान 'दीपज्योति' की एंट्री हुई है। पीएम मोदी ने खास अंदाज में गाय के बछड़े का स्वागत किया।

Prime Minister Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार, 14 सितंबर को अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर एक बेहद ही खूबसूरत वीडियो पोस्ट किया, जिसके बाद इस वीडियो की हर तरफ चर्चा हो रही है। वीडियो में प्रधानमंत्री अपने आवास पर एक गाय के बछड़े के साथ दिख रहे हैं। वीडियो को साझा करते हुए पीएम ने बताया है कि इस प्यारे से बछड़े का नाम उन्होंने 'दीपज्योति' रखा है।

पीएम मोदी ने शेयर किया प्यारा वीडियो
प्रधानमंत्री इस प्यारे वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, “हमारे शास्त्रों में कहा गया है - गाव: सर्वसुख प्रदा:'। लोक कल्याण मार्ग पर प्रधानमंत्री आवास परिवार में एक नए सदस्य का शुभ आगमन हुआ है। प्रधानमंत्री आवास में प्रिय गौ माता ने एक नव वत्सा को जन्म दिया है, जिसके मस्तक पर ज्योति का चिह्न है। इसलिए, मैंने इसका नाम 'दीपज्योति' रखा है।''

पीएम मोदी ने एक और ट्विट में लिखा कि 7, लोक कल्याण मार्ग में एक नया सदस्य! दीपज्योति वाकई बहुत प्यारी है। इस पोस्ट में प्रधामंत्री मोदी ने बछड़े के साथ ली गई अपनी कई तस्वीरें साझा कीं।

देखें तस्वीरें

PM Narendra Modi welcomes Deepjyoti
PM Narendra Modi welcomes Deepjyoti
PM Narendra Modi With Deepjyoti
PM Narendra Modi With Deepjyoti
Deepjyoti in PM House
Deepjyoti in PM House

इसी साल मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर पीएम मोदी को अपने आवास पर पुंगनूर गायों (Punganur Cows) को चारा खिलाते देखा गया था। उस दौरान भी पीएम मोदी की गाय को चारा खिलाने वाली तस्वीरें वायरल हुई थीं। अब, प्रधानमंत्री ने उन्हीं गाय के नव-वत्स का पीएम आवास में स्वागत किया। यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने मकर संक्रांति पर पुंगनूर गायों को खिलाया चारा, आखिर क्यों कहा जाता है इन्हें "सोने की खान"

5379487