Logo
Rahul Gandhi Meets Laborers:राहुल गांधी ने गुरुवार को दिल्ली के GTB नगर में श्रमिकों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनीं। इस दौरान राहुल गांधी सिमेंट मिलाते और दीवार की चिनाई करते नजर आए।

Rahul Gandhi Meets Laborers: कांग्रेस सांसद और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को दिल्ली के GTB नगर में श्रमिकों से मुलाकात की। राहुल गांधी ने लेबर चौक और एक कंस्ट्रक्शन साइट पर मजदूरों की समस्याएं सुनीं। कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर इस मुलाकात की जानकारी दी। राहुल गांधी इस दौरान मजदूरों के साथ मिलकर सिमेंट मिलाते और दीवार की चिनाई करते नजर आए। 

कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें
कांग्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर राहुल गांधी की मजदूरों से मुलाकात की तस्वीरें शेयर की। इसके साथ ही पोस्ट में लिखा कि राहुल गांधी ने दिल्ली के GTB नगर में मजदूरों से मुलाकात की। इन मजदूरों की समस्याओं को सुना। ये मेहनतकश मजदूर हिंदुस्तान की इकोनॉमी की रीढ़ हैं। इनके जीवन को आसान बनाना और इनका भविष्य सुरक्षित करना हम सभी लोगों की जिम्मेदारी है।

राहुल गांधी ने मजदूरों के साथ किया काम
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में राहुल गांधी मजूदरों के साथ जमीन पर बैठकर बातचीत करते नजर आ रहे हैं। मजदूरों ने राहुल गांधी को घेर रखा है और वे उनकी समस्याएं सुन रहे हैं। कुछ तस्वीरों में राहुल गांधी मजदूरों के साथ काम करते भी दिखे। तस्वीरों में दिख रहा है कि राहुल गांधी सिमेंट लेकर दीवार पर चिनाई कर रहे हैं। 

मजदूरों की समस्याएं सुनीं
राहुल गांधी ने मजदूरों की समस्याएं सुनीं और उनकी मेहनत को सराहा। उन्होंने मजदूरों के जीवन को सरल बनाने और उनके भविष्य को सुरक्षित करने का संकल्प लिया। मजदूरों की समस्याओं को सुनकर राहुल गांधी ने उनके प्रति सहानुभूति व्यक्त की और उन्हें बेहतर जीवन देने की प्रतिबद्धता जताई।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
राहुल गांधी के श्रमिकों के साथ बिताए समय के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज़ में देखा जा सकता है कि राहुल गांधी मजदूरों के साथ सीमेंट मिलाते और दीवार की चिनाई करते नजर आ रहे हैं। इस प्रकार के दृश्य राहुल गांधी की जनसेवा के प्रति उनके समर्पण को दर्शाते हैं और लोगों के दिलों में उनकी छवि को और मजबूती देते हैं।

5379487