Logo
Rahul Gandhi barber video: राहुल गांधी रायबरेली सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। तीन मई को नामांकन के बाद बीते सोमवार, 13 मई को पहली बार रायबरेली पहुंचे थे। उन्होंने लोकल कनेक्ट के लिए एक नाई की दुकान पहुंचकर अपनी दाढ़ी सेट कराई थी।

Rahul Gandhi barber video: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल की वायनाड सीट से सांसद राहुल गांधी उत्तर प्रदेश की रायबरेली सीट से भी लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। रायबरेली सीट से उनका यह पहला चुनाव है। उनकी मां सोनिया गांधी मौजूदा सांसद हैं, लेकिन इस बार वह राज्यसभा के लिए चुनी गई हैं। ऐसे में राहुल गांधी क्षेत्रीय जनता से सीधे कनेक्ट होने के लिए उनके बीच पहुंच रहे हैं। तीन दिन पहने उनका एक नाई मिथुन की दुकान पर दाढ़ी ट्रिम कराने का वीडियो सामने आया। राहुल ने दाढ़ी सेट करने के लिए मिथुन को 500 रुपए भी दिए।  

राहुल गांधी ने मिथुन से सैलून में लगी तस्वीरों के बारे में पूछा। सैलून से जाने से पहले राहुल गांधी ने मिथुन और अन्य लोगों के साथ फोटो खिंचवाई। अब उस नाई का एक और वीडियो वायरल है। मिथुन से पूछा गया कि क्या कांग्रेस को वोट देंगे तो उन्होंने जवाब देने से इंकार कर दिया। उसका यह वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है। 

वोट वाली बात अभी नहीं करिए
दरअसल, एक रिपोर्टर नाई मिथुन के सैलून पहुंचा। उसने पूछा कि राहुल गांधी यहां से चुनाव लड़ रहे हैं। क्या माहौल है? मिथुन जवाब देता है कि सरजी..हम तो कांग्रेसी हैं। बचपन से ही कांग्रेसी हैं। सपोर्ट भी करते हैं। रिपोर्टर ने सवाल किया कि कांग्रेस के वोट दे रहे हैं? इसके जवाब में मिथुन ने कहा कि वोट वाली बात अभी वो...। वोट वाली बात अभी नहीं करिए। 

मिथुन की बढ़ गई दुकानदारी
मिथुन लालगंज से 16 किमी दूर सरेनी कस्बे के पास बरदरा गांव का रहने वाला है। उसका सैलून लालगंज में है। सैलून का नाम न्यू मुंबा देवी सैलून। बीते सोमवार को राहुल गांधी मिथुन की दुकान पर दाढ़ी सेट कराने पहुंचे थे। राहुल गांधी के सैलून पर पहुंचने के बाद से मिथुन की लाइफ सेट हो गई है।

मिथुन ने कहा कि राहुल गांधी के आने के बाद से दुकान पर ग्राहकों की भीड़ बढ़ गई है। अब हर दिन संडे है। पहले जहां सामान्य दिनों में 10 से 15 लोग आते थे। अब ग्राहकों की संख्या 30 से 40 हो गई है। काफी काम बढ़ गया है। 

5379487